पटना हाईकोर्ट के सामने से दिनदहाड़े वकील हुआ किडनैप, कानून व्यवस्था पर उठने लगे सवाल

पटना। बिहार की राजधानी पटना में पटना हाईकोर्ट के सामने से वकील को दिनदहाड़े अगवा कर लिया गया है. अपराधियों के हौसले किस कदर बुलंद है कि पटना के बीचों बीच स्थित पटना हाईकोर्ट गेट के पास से बंदूक की नोंक पर वकील का अपहरण कर लिया. बताया जा रहा है कि वकील अपनी गाड़ी से उतर रहे थे तभी वहां घात लगाए किडनैपर ने उन्हें पास खड़ी दूसरी गाड़ी में बैठा लिया और फरार हो गए.
घटना पटना हाईकोर्ट के गेट नंबर चार के सामने हुई है. मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची मामले के छानबीन में जुट गई है. ठीक पटना हाई कोर्ट के सामने हुई इस घटना के बाद पुलिस महकमे में हडक़ंप मच गया है.
बिहार में पिछले कुछ दिनों से अपराध में वृद्धि हुई है. जिसके बाद बीजेपी बिहार में कानून का राज खत्म होने और जंगलराज की वापसी की बात कह रही है. बिहार के बेगूसराय में खुलेआम हुई गोलीबारी की चर्चा पूरे देश में हुई थी. तब कहा जा रहा था कि बिहार में पुलिस का इकबाल कम हुआ है और अब पटनाहाईकोर्ट के सामने से दिनदहाड़े अपराधियों ने एक वकील को अगवा कर लिया है.
बिहार में खराब होते कानून व्यवस्था को सुधारने के लिए डीजीपी एसके सिंघल के रिटायर होने के बाद नीतीश कुमार की सरकार ने भट्टी को बिहार पुलिस की कमान दी . बुधवार को भट्टी ने बिहार के जिलों के एसएसपी, एसपी, और एसएचओ को क्राइम कंट्रोल करने के टिप्स दिया था और कहा था कि आप अपराधियों को दौड़ाइये नहीं तो वह आपको दौड़ाएगा. और आज अपराधियों ने दिनदहाड़े वकील को अगवा कर पुलिस को दौड़ा दिया है. पुलिस अब किडनैपर को पकडऩे के लिए छापेमारी कर रही है

Related Articles

Back to top button