जनता के बीच अपने घोटालों का जवाब नहीं दे पाएंगे सिसोदिया: सचदेवा

मनीष सिसोदिया की पदयात्रा पर बीजेपी ने कसा तंज

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया एक्शन मोड में हैं। सिसोदिया आम आदमी पार्टी के बड़े से लेकर छोटे नेताओं के साथ मीटिंग कर रहे हैं। आप ने पूरे दिल्ली में मनीष सिसोदिया के नेतृत्व में पदयात्रा निकालने की घोषणा की है।
इस पर डीपीसीसी प्रेसिडेंट देवेंद्र यादव ने तंज कसा है। देवेंद्र यादव का कहना है कि आम आदमी पार्टी जनता का ध्यान हटाने के लिए पदयात्रा का पाखंड करना चाहती है। वहीं दिल्ली बीजेपी प्रमुख वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि मनीष सिसोदिया जहां भी पदयात्रा में लोगों के बीच जायेंगे वहां लोगों को अपने घोटालों पर जवाब नहीं दे पायेंगे।

जल जमाव और बिजली करंट से हुई मौतों पर भी देना होगा जवाब

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने पदयात्रा पर कहा कि मनीष सिसोदिया जहां भी पदयात्रा में लोगों के बीच जाएंगे वहां लोग उनसे पाठशाला से लेकर शराब पॉलिसी तक घोटालों पर जवाब मांगेंगे पर वह जवाब नहीं दे पायेंगे। सचदेवा ने कहा है कि जनता के बीच जाने पर मनीष सिसोदिया को इस मानसून में अप्रत्याशित जल जमाव संकट, जलजमाव एवं बिजली करंट से अब तक हुईं 32 मौतों पर भी जवाब देना होगा।

जनता के लिए होने वाले कामों पर ध्यान दें सिसोदिया

वहीं देवेंद्र यादव ने कहा कि 14 अगस्त से पदयात्रा शुरू करने पर जनता उनसे शराब घोटाले के भ्रष्टाचार का हिसाब और जवाब मांगेगी, तब वे मानवता के आधार पर लोगों से नजरे मिला पाएंगे। उन्होंने कहा कि बेहतर होगा मनीष सिसोदिया दिल्ली सरकार की नाकामियों और लोगों के लिए होने वाले कामों पर ध्यान दें। देवेंद्र यादव ने आरोप लगाया कि आप पार्टी जल भराव से लगातार मरने वालों को न्याय दिलाने जगह मनीष सिसोदिया के जेल से बाहर आने पर हुई बेल का जश्न मना रही है। यादव ने कहा कि मनीष सिसोदिया का बयान कि ‘मैं खून पसीना बहाने बेल पर बाहर आया हूं’, से स्पष्ट है कि मनीष सिसोदिया स्वयं जानते हैं कि फिर से कभी भी वे जेल जा सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button