आप में फिर जोश भरेंगे सिसोदिया

  • पार्टी ने एलजी पर साधा निशाना
  • 14 अगस्त से करेंगे पदयात्रा, विधायकों-पार्षदों संग होगीं बैठक

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले आप पार्टी संगठन को मजबूत करने के लिए जुट गई है। इसी कड़ी में 14 अगस्त से पूर्व उपमुख्यमंत्री और आप के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया जनता के बीच जाएंगे। इस मौके पर वह पार्टी के पक्ष में माहौल बनाएंगे। रविवार को दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर मनीष सिसोदिया की अध्यक्षता में आतिशी के आवास पर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की बैठक हुई।
करीब दो घंटे चली इस बैठक में कई विषयों पर चर्चा हुई। इसमें दिल्ली में चल रहे काम, लोक सभा चुनाव से पहले पार्टी के तरफ से किए गए वादे, मौजूदा दी जा रही सुविधाएं सहित अन्य विषयों पर चर्चा हुई। साथ ही फैसला लिया गया कि दिल्ली में किए गए काम को जनता तक पहुंचाया जाएगा। बैठक के बाद पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री संदीप पाठक ने कहा कि बैठक में दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर विस्तार से बातचीत हुई। फैसला लिया गया कि मनीष सिसोदिया सोमवार को दिल्ली में आम आदमी पार्टी के सभी विधायकों के साथ बैठक करेंगे। अगले दिन मंगलवार को पार्टी के सभी पार्षदों के साथ मनीष सिसोदिया बैठक करेंगे। दिल्ली के अलग-अलग इलाके में हुई घटनाओं में मौत पर दिल्ली सरकार ने एलजी पर निशाना साधा है। बैठक के बाद मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि दिल्ली के उपराज्यपाल को आरोपी अधिकारियों पर कार्रवाई करना चाहिए। मुख्यमंत्री आवास से जुड़े मामले में उन्होंने तुरंत कार्रवाई की। जबकि आशा किरण मामले में अभी तक एक भी कर्मचारी पर कोई बड़ी कार्रवाई नहीं हुई है।

भाजपा की साजिश विफल

दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार के काम को रोकने का प्रयास किया गया। पार्टी को तोडऩे का प्रयास किया गया लेकिन भाजपा इसमें विफल हुई। पार्टी के पक्ष में बनी विपरीत परिस्थिति के बाद भी आप मजबूत हो रही है। अन्य नेताओं ने कहा कि मनीष सिसोदिया के बाहर आने के बाद पार्टी में एक नया जोश आया है। पार्टी पूरी मजबूती के साथ दिल्ली में चुनाव के लिए प्रचार करेगी। संदीप पाठक ने कहा कि मनीष सिसोदिया को पार्टी या सरकार में पद देने का फैसला मुख्यमंत्री व पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल करेंगे। जल्द ही इस मुद्दा मुख्यमंत्री के समक्ष रखा जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button