तो हिंदुत्व के एजेंडे से चुनावी नैया पार लगाएगी भाजपा!

मंदिर-मंदिर घूम रहे पीएम मोदी समेत शीर्ष नेता

4पीएम की परिचर्चा में प्रबुद्धों ने उठाए कई सवाल
4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्री काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का उद्घाटन कर दिया है। हालांकि अभी इसका काम पूरा नहीं हुआ है। अब सवाल उठने लगे है कि आखिर आधे-अधूरे बने कॉरिडोर के उद्घाटन में जल्दबाजी क्यों की गई। भाजपा की क्या मजबूरी है कि चुनाव से पहले काशी और मथुरा का मुद्दा उछाला जा रहा है? ऐसे कई सवाल उठे वरिष्ठï पत्रकार श्रवण गर्ग, राजेश बादल, सतीश के सिंह, उमाकांत लखेड़ा, लेखक रविकांत और 4पीएम के संपादक संजय शर्मा के बीच चली लंबी परिचर्चा में।
रविकांत ने कहा, पूर्वांचल में भाजपा पिछड़ती जा रही है। यदि यहां भाजपा चुनाव हारती है तो इसका असर पीएम मोदी की छवि पर भी पड़ेगा, इसलिए यह सब किया जा रहा है। उमाकांत लखेड़ा ने कहा, भाजपा का मूल एजेंडा ही धर्म की राजनीति करना है। यह हिंदुत्व के नाम पर चुनाव लड़ती है। सतीश के सिंह ने कहा, यह भाजपा का एजेंडा है। वे हमेशा ऐसा करती रही है। बेरोजगारी, महंगाई समेत कई मुद्दे हैं लेकिन विपक्ष इसको ठीक से उठा नहीं पाया। श्रवण गर्ग ने कहा, मतदाताओं के सामने सब साफ है। देश के प्रधानमंत्री को क्या यह शोभा देता है कि वह हिंदुत्व के प्रतिनिधि के रूप में खुद को पेश करे। जनता भाजपा के हिंदुत्व में यकीन में नहीं रखती।
राजेश बादल ने कहा, प्रधानमंत्री महिलाओं के बीच अधिक लोकप्रिय है। महिलाएं ऐसे धार्मिक ड्रामे को अधिक पसंद करती है। मोदी महिलाओं वोटर पर नजर रखे हैं और इसलिए ऐसा कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button