सपा प्रत्याशी के बेटे पर चली गोली, ट्रॉमा सेंटर रेफर

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव के पहले चरण का मतदान हो रहा है, इसी बीच फिरोजाबाद से सपा प्रत्याशी के बेटे को गोली मारे जाने की बड़ी ख़बर सामने आ रही है। जिले में मतदान से पहले एक चुनावी रंजिश के चलते समाजवादी प्रत्याशी के बेटे को गोली मारी गई है। घायल को इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर भेजा गया है।
ताजा जानकारी के मुताबिक, फिरोजाबाद के थाना लाइन पार क्षेत्र के नगला विष्णु के वार्ड नंबर-45 के वर्तमान सपा पार्षद बॉबी के पुत्र गौरव को गोली मारी गई है। आपको बता दे कि इस बार वार्ड की सीट महिला आरक्षित हुई है, ऐसे में पार्षद बॉबी की पत्नी सपा की तरफ से चुनावी मैदान में हैं। आरोप है कि गौरव का निर्दलीय पार्षद प्रत्याशी कर्पूरी देवी के पुत्र पवन से वोटरों को लेकर बहस हो गई। बहस ने विवाद का रूप ले लिया और इसी दौरान गोली चल गई। गोली लगने से गौरव घायल हो गया। उसे फौरन इलाज के लिए सरकारी ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।
इस पूरे मामले पर पीडि़त गौरव ने पवन और उसके साथियों पर गोली मारने का आरोप लगाया है। उसका कहना है कि पवन और उसके साथियों ने ही गोली मारी है। पवन लगातार अपनी मां कर्पूरी देवी कों जिताने के लिए दबाव बना रहा था। मिली जानकारी के मुताबिक, आरोप है कि बुधवार की रात को जब सपा पार्षद प्रत्याशी का बेटा गौरव घर जा रहा था तभी पवन आ गया। वहीं दोनो के बीच विवाद हो गया, इसी बीच पवन ने गोली चला दी। गौरव के पैर के ऊपरी हिस्से में गोली लगी। गोली लगने से गौरव गंभीर घायल हो गया।
बता दें कि गौरव के पिता राकेश कुमार सपा के नेता हैं और सपा से नगर निगम पार्षद भी रहे हैं। इस बार वार्ड से सपा ने उनकी पत्नी को टिकट दिया है। मतदान से पहले सपा नेता के बेटे को गोली मारी गई है। ऐसे में वोटिंग से पहले पुलिस ने पूरे क्षेत्र में सुरक्षा बढ़ा दी है।

Related Articles

Back to top button