तेलंगाना में भाजपा पर बरसे सपा मुखिया, कहा-भ्रमजाल की पार्टी है, मोदी के पास सिर्फ 399 दिन: अखिलेश

  • कहा-यूपी में निवेश के नाम पर मिला सिर्फ धोखा, महंगाई-बेरोजगारी पर मौन है सरकार

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
हैदराबाद। तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव ने खम्मम में मेगा रैली का आयोजन कर किया। इसमें 4 वर्तमान मुख्यमंत्री और सपा प्रमुख और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी शामिल हुए। इस दौरान रैली को संबोधित करते हुए अखिलेश ने बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कल बीजेपी की कार्यकारिणी बैठक खत्म हुई। उन्होंने कहा कि 400 दिन बाकी है, हमें तो लगता था कि ये सरकार वो है, जो दावा करती थी कि हटेगी नहीं, लेकिन अब वो स्वयं स्वीकार रहे हैं कि अब 400 दिन है।
अखिलेश ने कहा कि जो सरकार अपने दिन गिनने लगे तो समझ लो ये सरकार 400 दिन बाद रुकने वाली नहीं है। अब भाजपा सरकार के 400 नहीं मात्र 399 दिन रह गए हैं। यह बचने वाली नहीं है। देश में जल्दी ही नई सरकार बनेगी। अखिलेश ने कहा, भाजपा भ्रमजाल पार्टी है। वह भ्रम और नफरत फैलाती है। लोकतंत्र में विपक्षी नेताओं और सरकारों को जो मदद और सम्मान मिलना चाहिए। नहीं मिल रहा है। किसान, नौजवान सब परेशान है। उन्हें सपने दिखाए जा रहे हैं। अखिलेश यादव ने कहा भाजपा सरकार विपक्ष के प्रति साजिशें रचती रहती है कि कैसे उन्हें दबाया जाए। विपक्षी नेताओं की छवि को धूमिल किया जाए। ऐसा भाजपा की सोची समझी रणनीति के तहत ही होता है। तमाम संवैधानिक संस्थाओं को कमजोर किया जा रहा है। न्याय फिर कहां से मिलेगा? भाजपा बुनियादी मुद्दों बेरोजगारी, महंगाई से मुंह चुराती है। उन्होंने कहा कि किसानों की आमदनी 2022 तक दुगुनी करने का वादा था। वह वादा पूरा होने वाला नहीं है। यूपी में निवेश के नाम पर धोखा हो रहा है। नौजवानों का भविष्य चौपट है। महंगाई पर भाजपा क्यों मौन है? जिन्हें पीएम बनना होता है, वे यूपी जरूर आते है। वर्तमान पीएम गुजरात से आए। यहां लोगों को धोखा मिला। गंगा आस्था, संस्कृति की नदी है। उसमें विलास का क्रूज चलाया जा रहा है। गंगा नदी को वे साफ नहीं कर पाये।

भाजपा ने देश को विकास में पीछे किया

अखिलेश यादव ने कहा तेलंगाना में केसीआर सरकार ने बहुत काम किया है। लेकिन, उसका प्रचार ज्यादा नहीं हुआ है। इस सरकार ने किसानों के खेत तक और घरों तक जल पहुंचाने की व्यवस्था की। जिसकी नकल केन्द्र की भाजपा सरकार कर रही है। भाजपा ने देश को विकास में पीछे किया है। हम सब मिलकर देश को आगे ले जाने का काम करेंगे। आज के कार्यक्रम से देश को नया संदेश मिलेगा। तेलंगाना से भाजपा का सफाया होने वाला है। यूपी से भी भाजपा का सफाया होगा।

सपा ही भाजपा को उखाड़ फेंकने में सक्षम : शिवपाल

बलिया। सपा अकेले उत्तर प्रदेश से भाजपा को हटाने में सक्षम है। वरिष्ठï सपा नेता शिवपाल यादव ने बात बलिया में कही। लोकसभा चुनाव 2024 में उत्तर प्रदेश में विपक्षी दलों का मोर्चा बनाए जाने के सवाल पर कहा कि सपा नेता और विधायक यादव ने फेफना में संवाददाताओं से बातचीत करते हुए सपा को भगवान राम व कृष्ण का अनुयायी करार दिया। उन्होंने कहा कि हम भगवान राम व कृष्ण को मानने वाले लोग हैं तथा इनके विचारों पर चलने वाले हैं। सपा के लोग संघर्ष के पथ पर निकलेंगे तथा निश्चित है कि लंका जलेगी। यादव ने कहा कि उनका लक्ष्य फिलहाल 2024 में होने वाले आम चुनाव में भाजपा को सत्ता से हटाने व 2027 में उत्तर प्रदेश के होने वाले विधानसभा चुनाव में अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाना है। भतीजे अखिलेश यादव के साथ सुलह होने के बाद समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह के सुर अब बदल गए हैं। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के संस्थापक और समाजवादी पार्टी विधायक शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि उन्होंने भतीजे अखिलेश यादव को अपना नेता स्वीकार कर लिया है और सपा उनकी पार्टी है, पत्रकारों द्वारा यह पूछे जाने पर कि उन्हें अभी तक सपा में कोई पद नहीं मिला है, शिवपाल यादव ने कहा कि अखिलेश यादव मेरे भतीजे और सपा अध्यक्ष हैं, मैंने उन्हें अपना नेता स्वीकार किया है, उनकी तरह मैं भी सपा का विधायक हूं, सपा मेरी पार्टी है और मैं पहले पदों पर भी रहा हूं। सपा नेता शिवपाल सिंह यादव ने भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प व्यक्त करते हुए कहा कि पार्टी के लोग संघर्ष के पथ पर निकलेंगे और निश्चित है कि अब लंका जलेगी।

Related Articles

Back to top button