मॉडल से रेप के आरोपी सपा नेता को गिरफ्तार

  • नहीं कर सकी पुलिस, अब कुर्की की तैयारी
  • अलीगढ़ की मॉडल ने एक माह पहले की थी पुलिस से शिकायत

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
अलीगढ़। अलीगढ़ में दुष्कर्म के आरोपी सपा नेता के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी हुए एक हफ्ते से ऊपर हो गया पर आज तक पुलिस उसे गिरफ्तार नहीं कर सकी है। अब पुलिस उसकी कुर्की की तैैयारी में लगी है। सपा नेता का अब तक कोई सुराग नहीं मिला है।
गौरतलब हो कि उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के थाना क्वार्सी में आरोपी सपा नेता कौशल दिवाकर खिलाफ न्यायालय से गैर जमानती वारंट जारी किए गए थे। यह वारंट पुलिस के अुनरोध पर जारी किया गया था।
दरअसल, सपा नेता पर यह पूरी कार्यवाही एक माडल द्वारा दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करने के बाद हो रही है। शिकायतकर्ता मॉडल के अनुसार वह लोक लाज के कारण उन दिनों शिकायत नहीं कर सकी और चुप रह गई थी।
पीडि़ता ने बताया कि आरोपी सपा नेता कौशल दिवाकर यहीं नहीं रुका और उसको जबरन घुमाने फिराने ले जाने लगा था। इसी दौरान मॉडल की आरोपी ने कई प्राइवेट फोटोज अपने मोबाइल में ले लिए, मॉडल इन सभी चीजों से परेशान होकर मुंबई जाकर रहने लगी और अपना काम करने लगी। किसी प्रकार वहां का एड्रेस निकालकर आरोपी मुंबई पहुंच गया और वहां भी जबरन उसने फोटो वायरल करने की धमकी देकर रेप किया। पीडि़त मॉडल उस घटना के बाद फिर से लौटकर अलीगढ़ अपने घर आ गई। क्योंकि मुम्बई में वह अकेली रहती थी।

फेसबुक के जरिए हुआ था संपर्क

घटना के अनुसार नगर निगम की पूर्व ब्रांड एंबेसडर और एक मॉडल ने समाजवादी पार्टी के नेता के खिलाफ रेप की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कराया है। अपनी शिकायत में मॉडल ने बताया है कि समाजवादी पार्टी लोहिया वाहिनी के पूर्व महानगर अध्यक्ष कौशल दिवाकर के साथ फेसबुक के जरिए संपर्क हुआ था। जिसके बाद व्हाट्सएप पर बातें शुरू हुई। वक्त के साथ आरोपी ने नजदीकियां बढ़ाई और 20 अप्रैल 2022 की शाम को अपनी सफारी कार में बिठाकर कोल्ड ड्रिंक पिलाई। शिकायतकर्ता मॉडल के अनुसार कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद उसे होश नहीं रहा और इसी दौरान उसके साथ उसकी बिना मर्जी और सहमति के रेप की घटना को अंजाम दिया गया।

पीड़िता व उसके परिवार को भी दी थी धमकी

पीडि़ता शिकायत में आरोप लगाया था कि आरोपी सपा नेता कौशल दिवाकर उसे व उसके परिवार को नुकसान पहुंचाने की धमकी दी । इन्हीं सभी चीजों से तंग आकर अब मॉडल ने पुलिस की चौखट पर न्याय की गुहार लगाई थी। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए थाना क्वार्सी में आईपीसी की धारा 323, 506, 328 और रेप की धारा 376 में मुकदमा पंजीकृत कर अग्रिम कार्रवाई शुरू करी थी। हालांकि अभी तक शिकायतकर्ता मॉडल ने कैमरे पर कोई भी बयान नहीं दिया है । सीओ अशोक सिंह ने बताया कि एक महिला द्वारा एक साल पुरानी घटना बताकर एक युवक पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया गया है। तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

Back to top button