वंदे भारत एक्सप्रेस पर एक बार फिर पथराव, अयोध्या में ट्रेन को बनाया निशाना

लखनऊ। अयोध्या।एक बार फिर वंदे भारत एक्सप्रेस पर पथराव हुआ है। इस बार असामाजिक तत्वों ने उत्तर प्रदेश के अयोध्या जिले के सोहावल के पास घटना को अंजाम दिया है। पथराव की इस घटना में ट्रेन की बोगी के शीशे टूट गए। वहीं, पथराव की घटना की सूचना मिलते ही आरपीएफ और स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची है।
बताया जा रहा है कि ट्रेन अयोध्या से लखनऊ की तरफ जा रही थी। इसी बीच असामाजिक तत्वों ने ट्रेन को निशाना बनाते हुए पथराव कर दिया। हालांकि, इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। रेलवे के अफसरों ने कहा है कि घटना के बारे में ट्रेन के ड्राइवर से भी पूछताछ की जाएगी।
घटना आज सुबह की है। गोरखपुर रेलवे स्टेशन से सुबह 6 बजकर पांच मिनट पर वंदे भारत एक्सप्रेस अपने तय समय से रवाना हुई थी। ट्रेन समय से चल रही थी। अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन पर ट्रेन 8 बजकर 17 मिनट पर पहुंची। इसके बाद जैसे ही ट्रेन अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन से खुलकर अयोध्या कैंट स्टेशन पार की, तभी सोहावल के पास ट्रेन पर कुछ लोगों ने पथराव कर दिया। पथराव की घटना से यात्रियों में अफरातफरी मच गई।
वहीं, सूत्रों की मानें तो बीते दिनों वंदे भारत ट्रेन से अयोध्या और सोहावल के बीच रेल ट्रैक पर बकरियों की कटकर मौत हो गई थी। ठीक उसी जगह पर आज पथराव की घटना हुई है। ऐसे में लोग आशंका जता रहे हैं कि यह करतूत चरवाहों की हो सकती है। हालांकि इस मामले में अभी तक रेलवे के किसी भी अधिकारी का बयान सामने नहीं आया है।

 

Related Articles

Back to top button