यूसीसी पर गलतफहमी के शिकार न बने

आठवले बोले-2024 का लोस चुनाव मोदी ही जीतेंगे और वे फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नासिक । केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने एक बयान जारी किया जसमें उन्होंने दवा किया विपक्षी दल कहते रहते है कि उनके पास प्रधानमंत्री पद के लिए कई चेहरे हैं। लेकिन इस पद के लिए सबसे उपयुक्त चेहरा प्रधानमंत्री नरेंन्द्र मोदी ही हैं। सामाजिक न्याय और सशक्तीकरण मंत्री ने जोर देकर कहा कि 2024 का लोकसभा चुनाव मोदी ही जीतेंगे और वे फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे।
रामदास आठवले ने कहा कि जनता हमारे साथ है। उन्होंने समान नागरिक संहिता का समर्थन करते हुए कहा कि मुसलमानों को इस कानून को लेकर गलतफहमी का शिकार नहीं होना चाहिए। बाबा साहेब आंबेडकर का विचार था कि सभी के लिए एक समान सिविल कोड होना चाहिए। इस देश में सभी नागरिकों को समान भाव से देखा जाना चाहिए। गौरतलब है कि उन्होंने बताया कि यह कानून हिन्दू-मुस्लिम एकता के लिए भी बेहद जरूरी है। उनकी पार्टी इस कानून का समर्थन करती है। उन्होंने कहा कि राजनीति में कोई दोस्त और दुश्मन नहीं होता है। वह 12-13 सालों से भाजपा और अविभाजित शिवसेना के साथ भी रहे हैं। वहीं इसके अलावा, वो राकांपा सुप्रीमो शरद पवार के साथ भी काम कर चुके हैं।

संविधान को ही बदलवाना चाहती है भाजपा : खाबरी

प्रयागराज। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष बृजलाल खाबरी सोमवार को प्रयागराज पहुंचे। उन्होंने आलोपीबाग स्थित पटेल सेवा संस्थान में संविधान बचाओ संकल्प सभा में कहा कि आज देश की जनता को संविधान बचाने के लिए आगे आना चाहिए। आरोप लगाते हुए कहा की देश में मोदी सरकार भारत के संविधान को ही बदलना चाहती है। नरेन्द्र मोदी व अमित शाह अनुसूचित जाति, जनजाति एवं पिछड़ा वर्ग को मिल रहे आरक्षण को खत्म कर देना चाहते हैं लेकिन कांग्रेस पार्टी उनके मंसूबों को कामयाब नहीं होने देगी। उन्होंने कहा कि देश की जनता को संविधान बचाने के लिए आगे आना चाहिए।

Related Articles

Back to top button