“सबका साथ-सबका विकास’ बंद करो”, BJP नेता ने कह दी बड़ी बात

पश्चिम बंगाल में बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी ने चौंकाने वाला बयान दिया है। शुभेंदु ने कहा कि मैंने राष्ट्रवादी मुसलमानों के बारे में बात की थी और आप सभी ने भी कहा था कि सबका साथ, सबका विकास...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: पश्चिम बंगाल में बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी ने चौंकाने वाला बयान दिया है। शुभेंदु ने कहा कि मैंने राष्ट्रवादी मुसलमानों के बारे में बात की थी और आप सभी ने भी कहा था कि सबका साथ, सबका विकास! लेकिन मैं इसे अब और नहीं कहूंगा, बल्कि अब हम कहेंगे जो हमारे साथ हम उनके साथ, सबका साथ, सबका विकास बंद करो। उन्होंने कहा कि अब अल्पसंख्यक मोर्चे की जरूरत नहीं है।

सबका साथ-सबका विकास’ बंद करो: शुभेंदु अधिकारी

इसके साथ ही बीजेपी नेता ने कहा कि हम जीतेंगे और हिंदुओं को बचाएंगे। ऐसे में सबसे बड़ी बात ये है कि शुभेंदु अधिकारी जिस सबका साथ, सबका विकास को बंद करने की बात कह रहे हैं, वह नारा सबसे पहले देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ही दिया था। शुभेंदु अधिकारी ने एक कार्यक्रम में जय श्री राम का नारा लगाते हुए कहा कि सबका साथ, सबका विकास बंद करो। साथ ही उन्होंने  अल्पसंख्यक मोर्चे को भी बंद करने की बात कही और बताया कि हम संविधान को बचाएंगे।

आपको बता दें कि शुभेंदु अधिकारी ने एक पोर्टल भी लॉन्च किया है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा कि जैसा मैंने वादा किया था, मैंने एक पोर्टल लॉन्च किया है, जहां वह मतदाता अपनी शिकायत दर्ज करा सकेंगे, जिन्हें वोट नहीं डालने दिया गया. ऐसे लोगों की गोपनीयता का पूरा ध्यान रखा जाएगा।

दरअसल, पश्चिम बंगाल में शुभेंदु अधिकारी ने उपचुनाव में भाजपा की हार की भी वजह बताई। इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि उपचुनाव में हजारों लोग अपना वोट नहीं डाल सके। बीजेपी नेता ने कहा कि लोकसभा चुनाव में भी लाखों हिंदुओं को वोट डालने नहीं दिया गया। माना जा रहा है कि शुभेंदु अधिकारी ने अपने भाषण से साफ कर दिया कि BJP पश्चिम बंगाल में हिंदू वोटों के ध्रुवीकरण की दिशा में काम करेगी। बंगाल बीजेपी का मानना है कि लोकसभा चुनाव में मुस्लिम वोटरों ने एकजुट होकर TMC को वोट दिया है। जबकि हिंदू वोटर अलग-अलग पार्टियों में बंट गए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button