‘स्त्री 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका, ‘पठान’-‘जवान’ को छोड़ा पीछे

स्वंतत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई श्रद्धा कपूर और राजुकमार स्टारर हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर  शुक्रवार (16 अगस्त) को इतिहास रच दिया है...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: स्वंतत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई श्रद्धा कपूर और राजुकमार स्टारर हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री 2’ ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर  शुक्रवार (16 अगस्त) को इतिहास रच दिया है। आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की ‘स्त्री 2’ भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है। इससे पहले यह रिकॉर्ड शाहरुख खान की ‘जवान’, ‘पठान’, सलमान खान की ‘टाइगर 3’ और सनी देओल की ‘गदर 2’ के नाम था। लेकिन श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री 2 ने इन सभी फिल्मों के रिकॉर्ड को बॉक्स ऑफिस पर मिट्टी में मिला दिया है।

‘स्त्री 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर रचा इतिहास

ऐसे में ‘स्त्री 2’ का क्रेज दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है। बॉक्स ऑफिस पर ‘स्त्री 2’ सरकटे का आतंक ऐसा छाया हुआ है कि महाक्लैश के बावजूद इसने जबरदस्त ओपनिंग की है। इसके साथ ही इस फिल्म ने कई बड़ी फिल्मो के गुरूर को भी चकनाचूर कर दिया है। ‘स्त्री 2’ हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी ओपनर होने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। फिल्म की ओपनिंग डे के कलेक्शन के आंकड़े भी आ गए हैं।
सूत्रों के मुताबिक मेकर्स ने ‘स्त्री 2’ के पहले दिन के ग्रॉस कलेक्शन के आंकड़े शेयर कर दिए हैं। ‘स्त्री 2’ ने 76.5 करोड़ की ओपनिंग की है। इसी के साथ इस फिल्म ने पठान, जवान सहित तमाम फिल्मों के रिकॉर्ड मिट्टी में मिला दिए हैं. और इसी के साथ ‘स्त्री 2’ ने इतिहास रच दिया है।
‘स्त्री 2’ के मेकर्स मैडोक फिल्म्स द्वारा 16 अगस्त को शेयर किए गए आंकड़ों के मुताबिक ‘स्त्री 2’ इंडियन बॉक्स ऑफिस की सबसे ब़ड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है। मेकर्स ने ये भी क्लियर किया है कि फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन में पेड प्रीव्यू की कमाई भी शामिल हैं। इसी के साथ इस फिल्म ने पठान, जवान और एनिमल सहित कई फिल्मों के ओपनिंग डे की कमाई के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है।
बता दें कि शाहरुख खान की साल 2023 की ब्लॉकबस्टर जवान ने रिलीज के पहले दिन 75 करोड़ की ओपनिंग की थी। रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल ने 63 करोड़ से ओपनिंग की थी। वहीं पठान के ओपनिंग डे का कलेक्शन 55 करोड़ रुपये था।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • अब फिल्म ‘स्त्री 2’ से श्रद्धा कपूर ने हिंदी सिनेमा में अभी तक की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म देने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है
  • श्रद्धा ने बॉक्स ऑफिस पर 76.5 करोड़ॉ की ओपनिंग करने वाली एकमात्र फीमेल लीड एक्ट्रेस बनकर इतिहास रच दिया है।
  • इस फिल्म ने हिंदी सिनेमा में सबसे बड़ी ओपनर का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button