बॉक्स ऑफिस पर जारी ‘स्त्री 2’ का तूफान, 8 दिन में 300 करोड़ के पार पहुंची कमाई, कई फिल्मों के रिकॉर्ड हुए ध्वस्त

श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री 2’ बॉक्स ऑफिस धमाल मचा रही है। इन दिनों राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की ‘स्त्री 2’ बॉक्स ऑफिस पर एकक्षत्र राज कर रही है...

4PM न्यूज नेटवर्क: श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री 2’ बॉक्स ऑफिस धमाल मचा रही है। इन दिनों राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की ‘स्त्री 2’ बॉक्स ऑफिस पर एकक्षत्र राज कर रही है। ऐसे में फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई जारी है। फिल्म ने ओपनिंग डे पर ही कई फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया था और इसका विजय रथ लगातार आगे बढ़ता जा रहा है। बता दें कि फिल्म को सिनेमाघरों में दस्तक दिए एक सप्ताह हो चुके हैं और इसने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अभी तक कुल 286.16 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है। स्त्री 2′ के सभी शोज के बाहर हाउसफुल के बोर्ड लगे हैं. इसी के साथ श्रद्धा कपूर की हॉरर कॉमेडी हर दिन शानदार कलेक्शन कर रही है।

‘स्त्री 2’ ने ऑडियंस पर ऐसा जादू कर दिया है कि इसे देखने के लिए सिनेमाघरों में हर दिन दर्शकों की खूब भीड़ उमड़ रही है। वैसे इसकी कहानी में दम भी है और स्टारकास्ट की परफॉमेंस भी शानदार है। जिसकी वजह से ‘स्त्री 2’ इस वक्त तमाम नई फिल्मों की भीड़ के बीच भी बॉक्स ऑफिस पर सुनामी बन चुकी है। फिल्म ने अपनी रिलीज के पहले हफ्ते में खूब धमाल मचाया और अब ये दूसरे वीक में एंट्री कर चुकी है।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • ‘स्त्री 2’ की दहशते बॉक्स ऑफिस भी थर्राया हुआ है।
  • ऐसे में ये फिल्म जमकर कारोबार कर रही है।
  • रिलीज के आठवें दिन भी ‘स्त्री 2’ ने शानदार कलेक्शन किया है।
  • ‘स्त्री 2’ ने रिलीज के 8वें दिन18.2 करोड़ की कमाई की है।
  • ‘स्त्री 2’ का 8 दिनों का कुल कलेक्शन अब 308.00करोड़ रुपये हो गया है।
  • वहीं वर्ल्डवाइड ‘स्त्री 2’ ने 428 करोड़ का कारोबार कर लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button