वक्फ बिल पर जेपीसी की बैठक में भाजपा और TMC के बीच जोरदार झड़प

घायल हुए कल्याण बनर्जी 

4PM न्यूज नेटवर्क: वक्फ बिल के लिए जेपीसी की बैठक में भाजपा और TMC की बैठक में मंगलवार (22 अक्टूबर) को जोरदार झड़प हो गई। इस दौरान टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी घायल हो गए। जानकारी के अनुसार यह बैठक पार्लियामेंट एनेक्सी में हो रही थी। सूत्रों के अनुसार विवाद इतना बढ़ गया कि हाथापाई की नौबत आ गई, जिसके बाद बैठक को अस्थायी रूप से रोकना पड़ा। सूत्रों के मुताबिक TMC सांसद कल्याण बनर्जी ने वहां रखी एक गिलास पानी की बोतल उठाई और मेज पर दे मारी और दुर्घटनावश खुद को चोट पहुंचा ली।

बताया जा रहा है कि बीजेपी सांसद अभिजीत गंगोपाध्याय और कल्याण बनर्जी के बीच बहस शुरू हुई थी, जिससे कल्याण बनर्जी को गुस्सा आया और उन्होंने पास रखी बोतल टेबल पर पटक दी, इससे उनके हाथ में चोट आई है। ऐसे में यह विवाद इतना बढ़ गया कि हाथापाई की नौबत आ गई। जिसके बाद बैठक को अस्थायी रूप से रोकना पड़ा। घटना के बाद कल्याण बनर्जी की जिस उंगली में कट आया है उसपर बैंड एड लगाया गया है। विपक्ष क़े सांसद बीजेपी सांसदों को जिम्मेदार बता रहे हैं।

मौजूदा लोगों का मानना है कि बैठक के दौरान माहौल काफी गरमाया हुआ था और इस झड़प के चलते JPC की बैठक में निर्धारित चर्चा में बाधा आई। वहीं इस तनावपूर्ण स्थिति में TMC सांसद कल्याण बनर्जी ने गुस्से में वहां रखी पानी की एक बोतल उठाकर मेज पर जोर से पटक दी। इस दौरान दुर्घटनावश उन्हें खुद चोट लग गई, जिससे वे घायल हो गए। हाथापाई और इस अप्रिय घटना के कारण बैठक को कुछ देर के लिए स्थगित करना पड़ा।

 

Related Articles

Back to top button