स्वतंत्र देव सिंह ने सपा पर साधा निशाना, कहा ‘ब्लैक’ में टिकट दे रहे है टीपू सुल्तान

Swatantra Dev Singh targets SP, says Tipu Sultan is giving ticket in 'Black'

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

दिल्ली। यूपी की सत्‍ता पर काबिज भाजपा को काफी नुकसान हो रहा है, अब तक तीन मंत्रियों समेत 11 विधायक इस्‍तीफा दे चुके हैं जिनमें स्‍वामी प्रसाद मौर्य, डॉ धर्म सिंह सैनी और दारा सिंह चौहान जैसे बड़े नाम शामिल हैं। इस बीच यूपी भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष स्‍वतंत्र देव सिंह ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर तंज कसा है।

उन्‍होंने कहा कि जिन्हें ‘डबल इंजन’ की ट्रेन का टिकट नहीं मिल रहा उन्हें अपने डग्गामार वाहन का ‘ब्लैक’ में टिकट दे रहे हैं टीपू सुल्तान। उन्होंने एक और ट्वीट में कहा कि ‘ओबीसी समाज को सामाजिक, आर्थिक और राजनीतिक प्रतिनिधित्व जितना भाजपा में मिला है उतना किसी सरकार में नहीं मिला। हमारे लिए ‘P’ का अर्थ ‘पिछड़ों का उत्थान’ है. कुछ लोगों के लिए ‘P’ का अर्थ सिर्फ ‘पिता-पुत्र-परिवार’ का उत्थान होता है।

आपको बता दें कि अब तक भाजपा के 3 मंत्री और 11 विधायक इस्‍तीफा दे चुके हैं, जिसमें स्‍वामी प्रसाद मौर्य और दारा सिंह चौहान जैसे बड़े नाम भी शामिल हैं। उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद दल-बदल की राजनीति तेज हो चुकी है। शिकोहाबाद विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक मुकेश वर्मा समेत कई विधायकों ने भारतीय जनता पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button