टीम इंडिया पर मंडराया हार का खतरा, दिग्गज खिलाड़ी बिना खाता खोले लौटे पवेलियन

4PM न्यूज नेटवर्क: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला आज बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा है। दरअसल इस मुकाबले के पहले दिन का खेल बारिश की वजह से रद्द हो गया था। इस बीच टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। आपको बता दें कि भारतीय टीम में इस मैच के लिए 2 बदलाव प्लेइंग 11 में देखने को मिले हैं, जिसमें शुभमन गिल और अकाश दीप की जगह पर सरफराज खान और कुलदीप यादव को शामिल किया गया है।

 भारतीय टीम ने बेंगलुरु टेस्ट मैच के दूसरे दिन के लंच के बाद खेल शुरू होने के साथ अपना 7वां विकेट 34 के स्कोर पर रविचंद्रन अश्विन के रूप में गंवा दिया है। अश्विन बिना खाता खोले पवेलियन लौटे हैं।

34 रन पर गिरा सातवां विकेट

आपको बता दें कि लंच के बाद पहली ही गेंद पर रविचंद्रन अश्विन गोल्डन डक हो गए। मैट हेनरी हैट्रिक पर आ चुके हैं। 34 रन पर मेजबानों ने अपना सातवां विकेट गंवा दिया है। भारत पर अब ऑलआउट होने खतरा मंडरा रहा है।

33 रन पर आधी टीम आउट

मात्र 33 रन के स्कोर पर भारत की आधी टीम आउट हो गई है। भारतीय टीम का पांचवां विकेट केएल राहुल के रूप में गिरा। राहुल डक पर आउट हो गए। उनको विलियम रूर्के ने चलता किया।

रवींद्र जडेजा भी बिना खाता खोले लौटे पवेलियन

भारतीय टीम ने बेंगलुरु टेस्ट मैच में दूसरे दिन के खेल में अपनी पहली पारी में 34 के स्कोर तक अपने 6 विकेट गंवा दिए थे, जिसमें रवींद्र जडेजा 6 गेंदों का सामना करने के बाद बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए। जडेजा का विकेट गिरने के साथ पहले सेशन का खेल भी खत्म हो गया।

केएल राहुल डक पर लौटे पवेलियन

भारतीय टीम को बेंगलुरु टेस्ट मैच में 33 के स्कोर पर 5वां झटका केएल राहुल के रूप में लगा है जो बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए हैं। राहुल के आउट होने के बाद अब बल्लेबाजी के लिए रवींद्र जडेजा मैदान पर उतरे हैं।

ये भी पढ़ें

  • भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है।
  • इस मुकाबले के पहले दिन का खेल बारिश की वजह से रद्द हो गया था।
  • यशस्वी जायसवाल 63 गेंदें खेलने के बाद 13 रन बनाकर आउट हो गए।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button