2025 में इस देश के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलेगी टीम इंडिया, जानिए पूरा शेड्यूल 

भारतीय टीम अगले साल 2025 में इंग्लैंड का दौरा करेगी। अब भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने इस सीरीज का पूरा शेड्यूल जारी कर दिया गया है...

4PM न्यूज नेटवर्क: भारतीय टीम अगले साल 2025 में इंग्लैंड का दौरा करेगी। अब भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने इस सीरीज का पूरा शेड्यूल जारी कर दिया गया है। टीम इंडिया जून 2025 में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलेगी। आपको बता दें कि सीरीज का पहला मैच लीड्स में 20 जून से खेला जाएगा बीसीसीआई (BCCI)ने ट्वीट करते हुए ऐलान किया है। भारतीय टीम 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। ये सीरीज अगले साल जून और जुलाई के महीने में होगी।

ऐसे में भारत और इंग्लैंड के बीच अगले साल होने वाली टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला 20 जून को हेडिंग्ले में खेला जाएगा। इसके बाद दूसरा मैच 2 जुलाई से बर्मिंघम में, तीसरा मैच 10 जुलाई से लॉर्डस के मैदान पर होगा। चौथा टेस्ट मैनचेस्टर में 23 जुलाई से और पांचवां टेस्ट मैच 31 जुलाई से लंदन के मैदान पर होगा।

 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ईसीबी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी रिचर्ड गोल्ड ने कहा कि भारत का दौरा हमेशा एक बड़ा आकर्षण होता है और किसी भी क्रिकेट समर का मुख्य आकर्षण होता है। यहां पिछली पुरुष टेस्ट सीरीज रोमांचक थी और मुझे यकीन है कि अगले साल का मुकाबला भी उतना ही रोमांचक होगा। भारत और इंग्लैंड के बीच पिछली टेस्ट सीरीज 2-2 से ड्रॉ रही थी। इसके बाद इस साल की शुरुआत में टीम इंडिया ने इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू घरती पर 4-1 से सीरीज जीती थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button