पीएम के झांसे में मत आएं: तेजस्वी

  • बोले- मोदी की गारंटी चाइनीज माल की तरह

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
बेगूसराय। बेगूसराय लोकसभा से इंडी गठबंधन के उम्मीदवार अवधेश कुमार राय के नामांकन के अवसर पर जन आशीर्वाद महासभा का आयोजन किया गया। यह आयोजन बेगूसराय के आईटीआई मैदान में आयोजित हुआ। जहां सभा को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक बार फिर प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर निशाना साधा। तेजस्वी यादव ने कहा कि पीएम मोदी के पास कोई मुद्दा नहीं है। ये लोगों को गुमराह करने का काम कर रहे हैं, क्योंकि देश के प्रधानमंत्री ने लोगों को ठगने का काम किया है।
इस दौरान उन्होंने कहा कि आज देश में बेरोजगारी और भ्रष्टाचार चरम पर है, लेकिन देश के प्रधानमंत्री मुद्दे की बात ना करके परिवारवाद पर बात करते हैं। इस दौरान तेजस्वी यादव ने कहा कि अगर मेरी सरकार बनेगी तो रोजगार की भरमार लगेगी और युवाओं को नौकरी दी जाएगी। वहीं तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी को चाइनीज माल करार दिया है। अपने संबोधन में तेजस्वी यादव ने कहा की मोदी जी का गारंटी चीनी माल वाली गारंटी है। जबतक चुनाव है तब तक की गारंटी है, उसके बाद कुछ होने वाला नहीं है। इसलिए इनके झांसे में नहीं आना है।

रोहिणी ने राजीव प्रताप रूडी को बताया बेवकूफ नेता

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बेटी और महागठबंधन की प्रत्याशी रोहिणी आचार्य ने राजीव प्रताप रूडी पर जोरदार हमला किया है। उन्होंने राजीव प्रताप रूडी को बेवकूफ नेता करार दिया है। रोहिणी ने कहा कि यह (राजीव प्रताप रूडी) बेवकूफ आदमी है, जो बार-बार भाग जाता है। मुझे क्या उसके जैसा समझा है? रोहिणी ने आगे कहा कि राजीव प्रताप रूडी पांच साल में बस एक बार चेहरा चमकाने के लिए आते हैं। ये आशीर्वाद प्यार छोडक़र कोई बेवकूफ आदमी ही न होगा जो भागता होगा। इस दौरान रोहिणी आचार्य ने कहा कि वह क्षेत्र की जनता के बीच रहते ही नहीं हैं, जबकि रोहिणी चुनाव जीतने के बाद छपरा की जनता के बीच रहकर सेवा करेंगीं। रोहिणी आचार्य ने कहा कि हमें लोगों का अपार आशीर्वाद और प्यार मिल रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button