सुबह भाजपा में फिर शाम को कांग्रेस में वापसी

  • अमेठी सांसद से सिर्फ शिष्टाचार वश मिलने गए थे : अग्रहरि

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
अमेठी। सियासत का खेल शुरू हो गया है। बृहस्पतिवार को सुबह भाजपा ने दावा किया कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की मौजूदगी में कांग्रेस सोशल मीडिया के प्रदेश सह समन्वयक विकास अग्रहरि ने भाजपा का दामन थाम लिया है। यह खबर तेजी के साथ सियासी गलियारे में फैल गई। हालांकि, शाम को अग्रहरि ने कहा कि वह अमेठी सांसद से सिर्फ शिष्टाचार वश मिलने गए थे, भाजपा में शामिल होने की बात को उन्होंने खारिज किया है।
कहा कि वह पूरी तरह से कांग्रेस के साथ है। भाजपा प्रवक्ता चंद्र मौलि सिंह ने दावा किया था कि केंद्रीय महिला एवं बाल विकास व अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री स्मृति जूबिन इरानी की मौजूदगी में कांग्रेस के प्रदेश सह समन्वयक विकास अग्रहरि ने बृहस्पतिवार को भाजपा का दामन थाम लिया है। भाजपा जिलाध्यक्ष राम प्रसाद मिश्र ने विकास अग्रहरि को पार्टी में शामिल करते हुए उन्हें पटका भी पहनाया। इसका फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इसके बाद शाम को ही पूर्व एमएलसी दीपक सिंह ने कांग्रेस कार्यालय में प्रेस वार्ता का आयोजन किया। जहां जगदीशपुर के रानीगंज निवासी विकास अग्रहरि ने बताया कि वह बृहस्पतिवार की सुबह शिष्टाचार वश सांसद स्मृति ईरानी से मिलने उनके आवास पर गए थे, जहां भाजपा जिलाध्यक्ष राम प्रसाद मिश्र ने राम मंदिर प्रसाद स्वरूप भगवा गमछा उनके गले में डाल दिया।
सांसद आवास के बाहर आने पर मीडिया के माध्यम से पता चला कि उन्हें भाजपा ज्वाइन करा दिया गया है। जबकि ऐसा कुछ भी नहीं है। वह पूरी तरह से कांग्रेस के साथ है। वे आत्मा से कल भी कांग्रेस में थे आज भी हैं, आगे भी कांग्रेस में ही रहेंगे।

भाजपा ने सभी को छला : मोना

लखनऊ। कांग्रेस विधायक दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने कहा कि भाजपा ने देश के लोकतंत्र को कमजोर करने का पूरा प्रयास किया है। शुक्रवार को पहले चरण का मतदान हो रहा है। भाजपा ने किसानों, नौजवानों और महिलाओं सभी को छला है। इंडिया गठबंधन इसका मुहतोड़ जवाब देगा। पार्टी कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि देश व प्रदेश में बेरोजगारी बढ़ी है। देश में 83 फीसदी युवा बेरोजगार हैं। कांग्रेस ने 25 साल के युवाओं को पहले साल में एक लाख की नौकरी की गारंटी देने का एलान किया है। पेपर लीक जैसे प्रकरण खत्म होंगे।

किसी के बहकावे में आकर वापस हो गए: भाजपा

भाजपा जिलाध्यक्ष राम प्रसाद मिश्र ने कहा कि विकास बृहस्पतिवार की सुबह भाजपा ज्वाइन करने के लिए ही आए थे, जिसके चलते उन्हें पार्टी में ज्वाइन कराया गया। शाम तक वह किसी के बहकावे में आकर वापस हो गए हैं। कहा कि अब आगे से जिसे पार्टी में ज्वाइन कराया जाएगा, उसका लिखित व रिकार्ड बयान भी रखा जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button