तेजस्वी यादव का कटाक्ष, कहा- PM मोदी झूठे प्रधानमंत्री

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी पारा हाई है। पहले चरण का मतदान हो चुका है। अब देश की निगाहें तीसरे फेज की वोटिंग पर टिकी हुई हैं। ऐसे में तमाम राजनीतिक पार्टियां...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी पारा हाई है। पहले चरण का मतदान हो चुका है। अब देश की निगाहें तीसरे फेज की वोटिंग पर टिकी हुई हैं। ऐसे में तमाम राजनीतिक पार्टियां में आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला अभी भी बरकरार है। इस बीच तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बार फिर हमला बोला है। तेजस्वी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी झूठे प्रधानमंत्री हैं। आज तक उन्होंने बिहार को लेकर जो भी वादा किया उसे आज तक पूरा नहीं किया। रोजगार का वादा पूरा नहीं किया। PM ने कहा था कि बिहार में चीनी मिल खुलेगा उसका वादा पूरा नहीं किया। इसके आगे तेजस्वी ने कहा कि प्रधानमंत्री और अमित शाह दोनों डरे हुए हैं, इसलिए बार-बार बिहार आ रहे हैं।

तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि झूठ बोलने वाले जोर-जोर से झूठ बोलते हैं कि सच बोलने वाला घबरा जाए। हम बोल रहे हैं कि हमारे पक्ष में महागठबंधन के पक्ष में माहौल है और जनता हमें पूरा समर्थन कर रही है। और बताया कि दो फेज के चुनाव में भी हम लोगों की जीत हो चुकी है।

पीएम नरेंद्र मोदी झूठे प्रधानमंत्री हैं: तेजस्वी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जुबानी जंग में तेजस्वी का कहना है कि महागठबंधन को पूरा समर्थन बिहार की जनता का मिल रहा है और हमने पहले भी कहा था और आज भी कह रहा हूं कि इस बार चुनाव में चौंकाने वाले रिजल्ट सामने आएंगे। ये चुनाव संविधान लोकतंत्र को बचाने वाला चुनाव है। साथ ही नेता प्रतिपक्ष ने ये दावा किया कि छपरा लोकसभा चुनाव हम जीत रहे हैं। तेजस्वी ने कहा कि प्रधानमंत्री झूठ बोल रहे हैं। उन्होंने कहा कि हम 40 सीट जीत रहे हैं इसका मतलब है उनकी जुबान फिसल गई है। PM ये कहना चाह रहे हैं कि बिहार की 40 सीट हार रहे हैं। वहीं इस बार इंडिया गठबंधन जीत का दावा कर रही है। फिलहाल किसकी होगी नइया पार और किसकी डूबेगी। ये तो आने वाला वक़्त ही बताएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button