बघेल अगर भाजपा में चले जाएं तो मिल जाएगी क्लीन चिट : ठाकरे

  • महादेव ऐप मामले में उद्धव ने कसा भाजपा पर तंज

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। देश की सियासत में इस समय महादेव सट्टेबाजी ऐप को लेकर चर्चा काफी जोरों पर है। इसी विषय पर अब शिवसेना यूबीटी के मुखिया और महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे ने भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा पर तंज कसा है। ठाकरे ने कहा कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अगर भाजपा में शामिल होते हैं, तो इस मामले में उन्हें क्लीन चिट दे दी जाएगी। उन्होंने यह भी बताया कि बघेल के भाजपा में शामिल होने के बाद ये महादेव ऐप भी हर हर महादेव ऐप में बदल जाएगा।
उद्धव ठाकरे ने कहा कि छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल भाजपा में शामिल नहीं होंगे, लेकिन अगर वो शामिल होते हैं तो ये महादेव ऐप हर हर महादेव ऐप में बदल जाएगा। उनके ऊपर लगे सभी न्यायिक मामले सुलझ जाएंगे।

भूपेश ने आरोपों को बताया राजनीतिक षड्यंत्र

महादेव सट्टेबाजी ऐप विवाद फिलहाल एक बड़ा मुद्दा बना हुआ है। यह मुद्दा प्रकाश में तब आया जब प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में एक संदिग्ध के बयान का हवाला देते हुए छत्तीसगढ़ के सीएम बघेल पर ऐप प्रचारकों से 508 करोड़ रुपये लेने का आरोप लगाया था। ईडी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि ये (दावें) जांच का विषय है। हालांकि, बघेल ने इन आरोपों को राजनीतिक षड्यंत्र करार देते हुए खारिज कर दिया था। उन्होंने भाजपा पर ईडी, सीबीआई जैसे केंद्रीय एजेंसियों के माध्यम से छत्तीसगढ़ में चुनाव जीतने की कोशिश करने का आरोप लगाया। छत्तीसगढ़ के सीएम ने कहा कि चुनाव से पहले मेरी छवी खराब करने के लिए ईडी द्वारा उठाया गया बहुत ही दुर्भावनापूर्ण कदम है। ईडी ने कहा कि संदिग्ध का बयान जांच का विषय है। हालांकि, अगर जांच नहीं हुआ तो एक व्यक्ति के बयान पर प्रेस विज्ञप्ति जारी करने की क्या जल्दी है? यह ईडी और केंद्र के गलत मंशा को दर्शाता है।

Related Articles

Back to top button