सिसोदिया पर लगे इल्जाम साजिश का हिस्सा, दिल्ली सरकार को गिराने की साजिश कर रही भाजपा: राघव चड्ढा

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के दिग्गज नेता और राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा ने मनीष सिसोदिया पर लगे जासूसी के आरोपों को निराधार और झूठा बताया है। राघव चड्ढा ने शनिवार को बकायदा प्रेस कॉन्फ्रेंस की और कहा कि, मनीष सिसोदिया को फंसाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि, फीडबैक यूनिट की आड़ में एक झूटा केस बनाया जा रहा है। उन्होंने बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि, केंद्र में बैठी बीजेपी सरकार से ये पूछना चाहता हूं कि, एक राज्य का उपमुख्यमंत्री इतनी आसानी से कैसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के अन्य बड़े नेताओं की जासूसी कर सकता है।
उन्होंने कहा कि, अगर ये बात सही है तो इसका मतलब देश की सुरक्षा एजेंसियों पर भी सवाल खड़े होते हैं। ऐसे में सबसे पहली कार्रवाई तो रॉ और अन्य सुरक्षा एजेंसियों के खिलाफ होनी चाहिए। इनके चीफ को अपने पदों से तुरंत हटाया जाना चाहिए। बता दें कि बीजेपी ने मनीष सिसोदिया पर आरोप लगाया है कि वो 2015 से पीएम मोदी समेत बीजेपी के अन्य बड़े नेताओं के खिलाफ जासूसी कर रहे हैं।
राघव चड्ढा ने आरोप लगाया कि, मनीष सिसोदिया के खिलाफ लगातार मुकदमे दर्ज किए जा रहे हैं। इन मुकदमों का सिर्फ एक ही मकसद है कि किसी भी कीमत पर मनीष सिसोदिया जेल से बाहर ना आ जाएं। एक ही टारगेट है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के राइट हेंड को किसी भी तरह तोड़ दिया जाए। आप सांसद ने कहा कि, अगर राजधानी में बैठा कोई शख्स जिसके पास ना तो कोई पुलिस, ना इंटेलिजेंस ब्यूरो और ना ही कोई अन्य जासूसी शाखा का अधिकार है वो कैसे किसी की जासूसी करवा सकता है। ऐसे में सवाल उठता है आईबी और रॉ जैसे एजेंसियां क्या कर रही थीं।
सीबीआई और ईडी के पास शराब आबकारी नीति में गड़बड़ी को लेकर ना तो कई सबूत है और ना ही इससे जुड़े कोई तथ्य हैं। बावजूद इसके झूठे आरोप लगाकर सिसोदिया को जेल में रखने की पूरी कोशिश की जा रही है। बता दें कि मनीष सिसोदिया की हाल में ईडी ने 5 दिन की रिमांड बढ़ा दी है।
राघव चड्ढा ने कहा कि, बीजेपी लगातार दिल्ली में अरविंद केजरीवाल की सरकार गिराने की साजिश रच रही है। बीजेपी नो मोशन कॉन्फिडेंस के जरिए इस काम में जुटी है और विधायकों को खरीदने और डराने का काम भी जारी है। 25 वर्षों से बीजेपी दिल्ली की सत्ता से बाहर है, यही वजह है कि दोबारा सत्ता में आने के लिए बीजेपी हर मुमकिन कोशिश कर रही है।

Related Articles

Back to top button