फिल्‍म ‘बधाई दो’ का पोस्‍टर हुआ रिलीज, जानें कब आएगा ट्रेलर

Poster of the film 'Badhaai Do' released, know when the trailer will come

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

मुंबई। अभिनेता राजकुमार राव और अभिनेत्री भूमि पेडनेकर की फिल्‍म ‘बधाई दो’ का नया पोस्‍टर रिलीज कर दिया गया है। पोस्टर के जरिए मेकर्स ने यह भी बताया कि फिल्म का ट्रेलर मंगलवार यानी 25 जनवरी को रिलीज किया जाएगा।

‘बधाई दो’ के पोस्‍टर में राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर दूल्‍हा-दुल्‍हन के अवतार में दिख रहे हैं, लेकिन पोस्टर को देखकर लग रहा है कि इस सीन के पीछे कोई राज छुपा है, क्योंकि राजकुमार के सिर पर तो दूल्‍हे का सेहरा है, लेकिन उन्‍होंने नीचे पुलिस की वर्दी पहन रखी है। अब यो तो ट्रेलर आने के बाद ही पता चलेगा कि आखिर सीन क्या है।

फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए भूमि ने लिखा, ‘अरे यार अब तो यह सीक्रेट कल आउट हो जाएगा। क्योंकि कल आ रहा है हमारा ट्रेलर और हम आ रहे हैं थिएटर्स में। हे भगवान, मैं बहुत एक्साइटेड हूं।’

वहीं राजकुमार ने लिखा, ”कल आ रहा है हमारा ट्रेलर। कल बधाई देना वैसा ही आज भी देना चाहो तो दे सकते हैं। #BadhaaiDoInCinemas इसे अब और गुप्त नहीं रख सकता, बधाई दो ट्रेलर कल आएगा।”

इस पोस्टर सामने आने के बाद काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं और लोगों को काफी पसंद आए हैं। ‘बधाई दो’ नैशनल अवॉर्ड जीतने वाली सुपरहिट फिल्म ‘बधाई हो’ का सीक्‍वल है। फिल्‍म जल्‍द ही थिएटर्स में रिलीज होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button