विपक्ष को लोकतंत्र पर भरोसा नहीं जनता सिखाएगी सबक: अनुराग

भाजपा सरकार ने प्रदेश में महिला सुरक्षा को किया सुनिश्चित

प्रदेश में नहीं खुलेगा कांग्रेस का खाता

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
वाराणसी। केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा के यूपी चुनाव के सह प्रभारी अनुराग ठाकुर ने सपा-रालोद गठबंधन समेत विपक्ष पर तीखा प्रहार किया। उन्होंने कहा कि विपक्ष को लोकतंत्र में विश्वास नहीं है। इन लोगों को जनता फिर सबक सिखाएगी। रालोद नेता जयंत चौधरी के मतदान न करने पर कहा कि ऐसे लोगों को बैठे-बिठाये राजनीति करने की आदत लग चुकी है इसलिए इन्हें लोकतांत्रिक मूल्यों की कद्र नहीं है।
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि यूपी को गुंडा कहने वाली दीदी गुंडों का समर्थन करने वाली सपा के साथ खड़ी हैं। उन्नाव में सपा नेता के खेत में दलित युवती की लाश मिलने पर कहा कि इसके पीछे जो भी होगा उसे सरकार बख्शेगी नहीं, दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। योगी सरकार ने पिछले पांच वर्षों में महिला सुरक्षा को सुनिश्चित किया है। कांग्रेस में टिकट बंटवारे के बाद मचे घमासान पर उन्होंने कहा, उनका खाता उत्तर प्रदेश में नहीं खुलने जा रहा है।
हिजाब मामले में प्रियंका गांधी द्वारा दिए गए बयान पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि स्कूल-कॉलेज यूनिफार्म व अनुशासन से चलते हैं। वे हर चुनाव में नए-नए प्रयोग करने का प्रयास करते हैं और इस तरह के मुद्दे लाते हैं मगर जनता इसे स्वीकार नहीं करती। मंत्री अजय मिश्र टेनी के बेटे आशीष मिश्र की जमानत पर उन्होंने कहा गरीब आदमी की जमानत हो या नेता के पुत्र की, केस के तथ्यों को देखकर कोर्ट निर्णय लेती है, आशीष मिश्रा को जमानत का निर्णय न्यायपालिका का है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button