मनोज बाजपेयी की ये शानदार फिल्में OTT पर हैं मौजूद

मनोज बाजपेयी के लिए ये साल काफी शानदार रहा है। मनोज बाजपेयी ने इस साल तीन कमाल के प्रोजेक्ट्स में नजर आए- एक ही बंदा काफी है, गुलमोहर और जोरम....

4PM न्यूज नेटवर्कः मनोज बाजपेयी के लिए ये साल काफी शानदार रहा है। मनोज बाजपेयी ने इस साल तीन कमाल के प्रोजेक्ट्स में नजर आए- एक ही बंदा काफी है, गुलमोहर और जोरम बिल्कुल अलग-अलग किस्म की इन फिल्मों में अहम किरदार निभाए हैं। मनोज बॉलीवुड के वर्सटाइल एक्टर में से एक हैं। वो हमेशा ही अपनी परफॉर्मेंस से सभी को हैरान कर देते हैं। मनोज अपने किरदार में इस तरह घूसते हैं कि उन्हें देख कोई भी उनका फैन हो सकता है। मनोज जैसे सधे हुए एक्टर के बस की ही बात है।

आपको बता दें कि एक्टर आज यानी 23 अप्रैल को अपना 55वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनके इस खास मौके पर हम आपको उनकी कुछ ऐसी फिल्में के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें देखकर आप भी उनकी एक्टिंग के मुरीद हो सकते हैं। इन फिल्मों को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख भी सकते हैं।

एक्टर फिल्मों के साथ ही ओटीटी पर भी अपना जलवा बिखेरते हुए नजर आ रहे हैं। एक्टर लगातार किसी न किसी प्रोजेक्ट में नजर आ रहे हैं। इन दिनों मनोज बाजपेयी हर तरफ छाए हुए हैं। ऐसे में आज हम आपको एक्टर की बेस्ट फिल्में बताने जा रहे हैं।

  • इस लिस्ट में पहला नाम मनोज बाजपेयी की हालिया रिलीज फिल्म ‘जोरम’ का है।
  • फिल्म की कहानी और मनोज की एक्टिंग ने सबको दीवाना बना दिया था।
  • ये फिल्म आप अमेजन प्राइम वीडियो पर भी देख सकते हैं।
  • हर कोई एक्टिंग की तारीफ करते हुए दिखाई दे रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button