इन दिनों ट्रेंड में है ये हरी चूड़ियां, अपने श्रृंगार में करें शामिल 

सावन का महीना शुरु हो गया है। हिन्दू धर्म के अनुसार सावन के महीना का विशेष महत्व है। लोग व्रत उपवास के साथ ही पूजा-पाठ करते हैं...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: सावन का महीना शुरु हो गया है। हिन्दू धर्म के अनुसार सावन के महीना का विशेष महत्व है। लोग व्रत उपवास के साथ ही पूजा-पाठ करते हैं। शिव जी का प्रसन्न करने के लिए महिलाएं सजधज कर मंदिर जाती हैं भगवान की पूजा करती हैं। ऐसे में सभी महिलाएं चाहतीं है कि, वे सबसे सुंदर लगें। ऐसे में सावन के महीने में चारों को तरफ हरियाली होती है और इसमें हरे रंग की चीजें पहनने का रिवाज सालों से निभाया जा रहा है। इसलिए महिलाएं इस मौसम में हरे रंग के कपड़े और चूड़ियां पहनना पसंद करती हैं आज हम आपको बाजार में मौजूद हरी चूड़ियों के लेटेस्ट डिजाइन दिखाने जा रहे हैं।

आप इस तरह ग्रीन कलर की प्लेन चूड़ियों के साथ गोल्डन कड़े या फिर चूड़ियों का सेट बनाकर पहन सकती हैं। इस तरह का डिजाइन बहुत ही बेहतरीन लगता है। अगर आपके पास प्लेन चूड़ी है तो आप गोल्डन कड़े लेकर उसका पूरा सेट बनाकर पहन सकती हैं।

आपको बता दें कि ग्रीन के साथ रेड कलर का कॉम्बिनेशन काफी अच्छा लगता है। ऐसे ही इस चूड़ी डिजाइन में रेड चूड़ियों के आप ग्रीन और येलो कलर का डिजाइन बना हुआ है। आप ग्रीन कलर में फ्लोरल सूट या साड़ी के साथ इस तरह की चूड़ियां वियर कर सकती हैं।

  1. आप सावन में इस तरह की मल्टी कलर चूड़ियां भी ट्राई कर सकती हैं।
  2. ये रेड, ग्रीन और येलो कलर के आउटफिट से साथ सही लगेंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button