बुध की वक्री चाल से यह राशियां कमाएंगी खूब लाभ

इन 5 राशियों को इसका शुभ फल प्राप्त होगा.....

4PM न्यूज़ नेटवर्क : बुद्धि के कारक बुध ग्रह (Mercury) के वक्री होने से इन 5 राशियों (Zodiac Signs) को इसका शुभ फल प्राप्त होगा. जानते हैं कौन-सी हैं वो राशियां जो बुध की वक्री चाल (Mercury Retrograde) से लाभ कमाएंगी.

मिथुन राशि (Gemini)-
मिथुन राशि वालों को बुध के वक्री होने से करियर में लाभ होने के चांस अधिक हैं. इस दौरान आप ट्रैवल कर सकते हैं, परिवार के साथ शानदार समय व्यतीत कर सकते हैं. बिजनेस में आपको मुनाफा हो सकता है. आर्थिक रुप से आपकी कमाई अच्छी होगी और आप बचत भी कर पाएंगे.

कर्क राशि (Cancer)-
कर्क राशि वालों के लिए बुध के वक्री होने से आपको बिजनेस में लाभ होगा, पैसों के मामले में आपकी कमाई अच्छी होगी और आप इस दौरान बचत ज्यादा कर पाएंगे. लाइफ पार्टनर का साथ मिलेगा.

तुला राशि (Libra)-
तुला राशि वालों के लिए बुध का सिंह राशि में वक्री होना सफलता और लाभ लेकर आ सकता है. इस दौरान आप करियर में तरक्की करेंगे. अगर आप जॉब करते हैं तो आपको ग्रोथ मिलेगी, आपका प्रमोशन हो सकता है. बिजनेस में आप कड़ी मेहनत करेंगे और सफलता हासिल करेंगे.

वृश्चिक राशि (Scorpio)-
वृश्चिक राशि वालों के लिए बुध का सिंह राशि में वक्री होना शानदार रहेगा. इस वीक आप काम में अपना ज्यादा मन लगा सकते हैं. दवाब ज्यादा रहेगा लेकिन सफलता हाथ लगेगी. आर्थिक स्थिति आपकी समान्य ही रहेगी.

धनु राशि (Sagittarius)-
धनु राशि वालों के लिए बुध की सिंह राशि में उल्टी या वक्री चाल सफलता लेकर आएगी. इस दौरान आपको विदेश जाने का मौका मिल सकता है. जीवन में खुशियां आएगी और आप अपने पैसे को सेव कर सकते हैं. आपके लिए यह समय शुभ और भाग्यशाली है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button