ये चुनाव आने वाली पीढ़ियों के भी भविष्य का चुनाव: अखिलेश

हाथरस। लोकसभा चुनावों के मद्देनजर पूरे देश का सियासी माहौल काफी गर्म है। नेताओं द्वारा एक-दूसरे पर सियासी हमले और बयानवाजी लगातार जारी है। इस बीच समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने हाथरस में सपा प्रत्याशी जसवीर वाल्मीकि के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए भाजपा पर जमकर निशाना साधा। सपा मुखिया ने कहा कि हाथरस को सबसे ज्यादा बदनामी किसी ने दी तो भाजपा ने दी। इतनी ज्यादा बदनामी किसी ने नहीं दी देश और दुनिया में जिस तरह से अपमान हुआ उसके खिलाफ लोग मतदान करेंगे।

इंडिया गठबंधन माफ करेगा किसानों का कर्ज: अखिलेश

अखिलेश यादव ने कहा कि नौजवानों का एक तिहाई जीवन बर्बाद हो गया उनको नौकरी नहीं मिली, बताओ उनको रोजगार की क्या गारंटी है? गारंटी की जो घंटी बजा रहे थे कहां है उनकी गारंटी? अगर यह उद्योगपतियों का कर्ज माफ कर सकते हैं तो हम अपने किसान भाइयों से कह रहे हैं कि INDIA गठबंधन ने तय किया है कि सत्ता में आते ही हम अपने किसानों का कर्ज माफ करेंगे। अखिलेश ने कहा कि यह 2024 का चुनाव हमारे आपके भविष्य के साथ-साथ आने वाली पीढ़ी के भविष्य का भी चुनाव है।

इस बार संविधान मंथन होने जा रहा है। अखिलेश यादव ने कहा कि इन्होंने 4 साल की नौकरी कर दी फ़ौज की। हम अपने नौजवानों को कह कर जा रहे हैं जैसे ही INDIA गठबंधन की सरकार आएगी सभी नौकरियां भरी जाएंगी। वहीं अखिलेश यादव ने कहा सबसे खतरनाक परिवार भाजपा के साथ है जो आरक्षण और संविधान को खत्म करना चाहता है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button