बॉयफ्रेंड के साथ पिज्जा खाने गई युवती के साथ हुआ ऐसा, अब प्रेमी की तलाश में जुटी पुलिस

लड़कियों के साथ वारदात की समस्या थमनें का नाम नहीं ले रहीं हैं। अपराध और वारदात का दौर जारी है। इस दौरान यूपी के शाहजहांपुर से एक हैरान करने देने वाली खबर सामने आई है।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: लड़कियों के साथ वारदात की समस्या थमनें का नाम नहीं ले रहीं हैं। अपराध और वारदात का दौर जारी है। इस दौरान यूपी के शाहजहांपुर से एक हैरान करने देने वाली खबर सामने आई है। जिसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे। दरअसल, शाहजहांपुर के एक पिज़्ज़ा  रेस्टोरेंट में युवती का शव मिलने से हड़कंप मच गया है। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि युवती का गला दबाकर हत्या करने के बाद प्रेमी मौके से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि युवती पीलीभीत के पूरनपुर की रहने वाली थी, जो यहां एक अस्पताल में बतौर नर्स के पद पर कार्य कर रही थी। वहीं इस मामले में पुलिस ने रेस्टोरेंट संचालक को हिरासत में लेकर आरोपी प्रेमी की तलाश शुरू कर दी है।

जानिए पूरा मामला

यह घटना चौक कोतवाली के केरूगंज इलाके की है। जहां पिज़्ज़ा रेस्टोरेंट के अंदर शाम को नैंसी सिंह नाम की युवती अपने प्रेमी शुभम शुक्ला के साथ पिज़्ज़ा खाने गई थी। पिज़्ज़ा रेस्टोरेंट में ही उपरी मंजिल पर प्रेमी जोड़ों को बैठने की जगह दी जाती थी, जिसके एवरेज में रेस्टोरेंट संचालक पैसा लेता था। वहीं प्रेमी तो वापस लौट गया लेकिन प्रेमिका नैंसी नहीं लौटी। कुछ देर के बाद जब रेस्टोरेंट संचालक ने ऊपर जाकर देखा तो वहां प्रेमिका नैंसी की लाश पड़ी हुई थी। उसके गले में दुपट्टा कसा हुआ था। जिससे साफ जाहिर हो रहा था कि उसकी गला दबाकर हत्या की गई है।पुलिस ने प्रेमिका नैंसी के शव को कब्जे में ले लिया है।

सूत्रों के मुताबिक पिज़्ज़ा रेस्टोरेंट संचालक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। और पुलिस आरोपी प्रेमी की तलाश में जुटी हुई है। इस मामले में की जानकारी देते हुए शाहजहांपुर क एसपी अशोक कुमार मीणा का कहना है कि पिज़्ज़ा रेस्टोरेंट के मालिक ने 6 बजे शाम को पुलिस को सूचना दी कि यहां एक रूम में लड़की की लाश पड़ी हुई है। शुभम शुक्ला और नैंसी के साथ 4:30 बजे रेस्टोरेंट आए थे। 5 बजे लड़का कुछ खाना लाने के लिए कह कर चला गया। जब इन्होंने कुछ देर इंतजार के बाद ऊपर रूम में जाकर देखा तो लड़की का शव पड़ा हुआ मिला।

ऐसे में इस हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैऔर होटल मालिक के मानक और रजिस्ट्रेशन की जांच की जा रही है। पुलिस ने आरोपी प्रेमी के लिए अन्य टीमें लगा दी हैं। तलाश जारी है और कहा है कि आरोपी शुभम शुक्ला की जल्द ही गिरफ़्तारी करेंगे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button