सलमान खान के शो में शामिल होंगी बॉलीवुड की ये दिग्गज एक्ट्रेस, फैंस हुए एक्साइटेड 

TV के रियलिटी शो ‘बिग-बॉस 18’ को लेकर फैंस में काफी बज बना हुआ है। सलमान खान का शो बिग बॉस 18 का प्रीमियर अक्टूबर 2024 में होने वाला है...

4PM न्यूज नेटवर्क: TV के रियलिटी शो ‘बिग-बॉस 18’ को लेकर फैंस में काफी बज बना हुआ है। सलमान खान का शो बिग बॉस 18 का प्रीमियर अक्टूबर 2024 में होने वाला है। इसे लेकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहें हैं। आपको बता दें कि हाल ही में शो का एक प्रोमो रिलीज हुआ है। जिसमें शो की थीम का खुलासा हुआ। वहीं इसी बीच खबर सामने आ रही है कि सलमान खान के इस शो में बॉलीवुड एक्टर्स भी शामिल होने वाली हैं। जी हां स्त्री 2 फेम श्रद्धा कपूर के खानदान से खास कनेक्शन बताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार सलमान खान के शो पर श्रद्धा कपूर की मौसी और हिंदी सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे भी बिग बॉस 18 का हिस्सा बनने वाली हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक शो के मेकर्स ने पद्मिनी कोल्हापुरे को अप्रोच किया है। वहीं एक्ट्रेस ने शो में जाने की तैयारी भी शुरू कर दी है। आपकी जानकरी के लिए बता दें कि पद्मिनी कोल्हापुरे ने 70-80 के दशक में पॉपुलर रही हैं। जिन्होंने राजेश खन्ना, ऋषि कपूर से लेकर अनिल कपूर जैसे स्टार्स के साथ काम किया है। उनकी फिल्मों की लिस्ट में ‘हम हैं लाजवाब’, ‘ड्रीम गर्ल’, ‘सत्यम शिवम सुंदरम’, का नाम शामिल है।

जानिए क्या होगी बिग बॉस 18 की थीम

  • शो की थीम हर साल से इस बार काफी अलग होने वाली है।
  • शो के प्रोमो के अनुसार इसकी थीम टाइम ट्रैवल पर बेस्ड है।
  • टीवी की बोल्ड एक्ट्रेस निया शर्मा ‘बिग-बॉस 18’ की पहली कन्फर्म कंटेस्टेंट बन चुकी हैं।
  • शो के इस सीजन के लिए धीरज धूपर, करम राजपाल, करणवीर मेहरा समेत कई कंटेस्टेट्स का नाम सामने आ चुका है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button