दिल्ली में स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी

नई दिल्ली। साउथ दिल्ली के एक स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। धमकी मिलते ही स्कूल को खाली करा लिया गया है और बम निरोधक दस्ता अपने काम में जुट गया है। जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के सादिक नगर के इंडियन स्कूल को ये धमकी मिली है। बुधवार सुबह को एक ईमेल आया था, जिसमें बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी।
मीडिया रिपोट्र्स में पुलिस के हवाले से बताया गया है कि ये ईमेल सुबह लगभग 11 बजे के आसपास मिला। मेल में धमकी मिलते ही तुरंत स्कूल प्रशासन ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। साथ ही बच्चों के परिजनों को भी फोन लगाकर बताया कि वो अपने बच्चों को ले जाएं।
बच्चों के घरवालों को स्कूल ने मैसेज देते हुए कहा कि कुछ सुरक्षा कारणों के चलते उन्हें स्कूल समय से पहले बंद करना पड़ रहा है। ऐसे में वो अपने-अपने बच्चों को ले जाएं। मैसेज में ये भी लिखा था कि स्कूल कल यानी गुरुवार से सुचारू रूप से चलेगा।
इस पूरी घटना पर डीसीपी साउथ चंदन चौधरी ने कहा कि दिल्ली पुलिस की टीम, बम निरोधक दस्ता और डॉग स्क्वायड की टीम मौके पर पहुंच गई है। इसी के साथ उन्होंने आगे कहा कि इस तरह की धमकी मिलना नई बात नहीं है। बता दें कि पहले भी पिछले साल नवंबर महीने में एक स्कूल को इस तरह की धमकी दी गई थी।

 

Related Articles

Back to top button