कौशांबी में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, प्रेगनेंट महिला समेत तीन दलितों की हुई हत्या

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के कौशांबी में संदीपन घाट थाना क्षेत्र के हरराय पुर में शुक्रवार की अल सुबह प्रेगनेंट बेटी और दामाद समेत एक दलित शख्स की पीट पीटकर हत्या कर दी। वहीं इस घटना के बाद गुस्साए लोगों ने आरोपियों के घरों में आग लगा दी है, इसके साथ ही बवाल बढऩे पर पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और हालात को नियंत्रित करने के लिए गांव में तीन थानों की पुलिस फोर्स को तैनात किया गया है।
दूसरी ओर वारदात की वजह जमीनी विवाद बताया जा रहा है। पुलिस के अनुसार यह मामला संदीपन घाट थाना क्षेत्र में हरराय पुर के पटना चौराहे की है, मृतक परिवार का अपने पड़ोसियों के साथ जमीनी विवाद चल रहा था। इस विवाद को लेकर इनके बीच में पहले भी झगड़े हो चुके हैं, इसी क्रम में आरोपियों ने शुक्रवार की अल सुबह पीडि़त परिवार पर हमला कर दिया। लाठी डंडा लेकर आए आरोपियों ने मृतक परिवार में जो भी सामने नजर आया, उसके ऊपर वार किया।
वहीं आरोपियों ने पीडि़त परिवार पर तब तक वार किया जब तक कि वह धराशायी नहीं हो गया, पड़ोसियों के अनुसार मृत शख्स की प्रेगनेंट बेटी और दामाद भी दो दिन पहले उनके घर आए थे। वहीं आरोपियों ने शख्स पर हमला किया तो पहले बेटी और फिर उसके दामाद बचाने के लिए आ गए, ऐसे में आरोपियों ने इन्हें भी नहीं बख्सा और इनके ऊपर भी लाठी डंडे से वार किया। इससे मौके पर ही दोनों की मौत हो गई, वहीं तीनों मर्डर को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए।

 

Related Articles

Back to top button