देवरिया में सडक़ हादसे में तीन दोस्तों की मौत

देवरिया। देवरिया जिले में रविवार देर रात सडक़ हादसे में तीन दोस्तों की मौत हो गई। ये तीनों अपने मित्र के हल्दी समारोह में गए थे। देर रात वापस बाइक से लौट रहे थे। तभी रास्ते में अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। तीनों एक ही बाइक पर सवार थे। हादसा बरहज देवरिया मुख्य मार्ग पर हरनौठा पेट्रोल पंप के पास हुआ।
बरहज थाना क्षेत्र के करुअना निवासी सुरेंद्र चौहान (40), दुर्विजय चौहान (26) और राजू चौहान (32) रविवार को अपने मित्र की हल्दी समारोह में बरहज गए थे। देर रात ये तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर अपने घर को लौट रहे थे। तभी हरनौठा पेट्रोल पंप के पास किसी अज्ञात वाहन ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी।
हादसे में सुरेंद्र चौहान और राजू चौहान की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्विजय चौहान बुरी तरह घायल हो गया। टक्कर की आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंचे। स्थानीय लोगों ने गंभीर रूप से घायल दुर्विजय चौहान को महर्षि देवरहा बाबा मेडिकल कॉलेज पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई।
हादसे की खबर मिलते ही तीनों के घर में कोहराम मच गया। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि परिजनों की तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
सुरेंद्र करुअना चौराहे पर किराना की दुकान चलाता था। उसी चौराहे पर राजू चौहान की पान की दुकान है। दुर्विजय के पिता भी चौराहे पर किराना की दुकान चलाते हैं, जहां वह भी बैठा करता था। हादसे के शिकार तीनों युवक आपस में जिगरी दोस्त थे। एक ही गांव के तीन लोगों की मौत से गांव में मातम छाया है।

Related Articles

Back to top button