ट्रक और कार की भिड़ंत में बच्ची समेत तीन की मौत

  • खाटू श्याम के दर्शन कर लौट रहे थे कार सवार

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
जयपुर। जयपुर ग्रामीण के रायसर थाना क्षेत्र में देर रात एक कार और ट्रक की भिड़त में कार में सवार तीन साल की एक बच्ची समेत तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि कार में सवार सभी लोग उत्तर प्रदेश के रहने वाले थे और सीकर जिले के खाटू श्याम जी मंदिर में दर्शन-पूजन कर लौट रहे थे। रायसर थानाधिकारी महेंद्र सिंह शेखावत ने बताया कि ट्रक से टक्कर के बाद कार सडक़ के किनारे खाई में गिर गई और ट्रक भी कार पर जा गिरा। उन्होंने बताया कि कार में रवि (28), उसकी बहन रिंकी (24), उसका पति अंकित (30) और उनकी तीन साल की बेटी देवकी सवार थे।
थानाधिकारी के मुताबिक, हादसे में रवि, अंकित और देवकी की मौत हो गई, जबकि रिंकी का अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना के बाद ट्रक चालक फरार हो गया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए जाएंगे। मामले की जांच की जा रही है।

मकान में आग लगने से पांच की मौत

गाजियाबाद। गाजियाबाद जिले के लोनी इलाके में एक मकान में आग लगने से पांच लोगों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए। जानकारी देते हुए सहायक पुलिस आयुक्त दिनेश कुमार ने बताया कि बुधवार देर रात लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र स्थित एक मकान में आग लग गई। आग मकान की नीचे की मंजिल में लगी और ऊपर मौजूद लोग उसमें फंस गए। उन्होंने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस और दमकल विभाग के कर्मी मौके पर पहुंचे और आग बुझायी। इस घटना में दो बच्चों समेत कुल पांच लोगों की मृत्यु हो गई तथा दो अन्य लोग झुलसकर घायल हो गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि मृतकों में सैफुल रहमान, उसकी पत्नी नाजरा, उनकी बेटी इकरा, परवीन और मोहम्मद फैज शामिल हैं। आग लगने के कारणों के बारे में कुमार ने चश्मदीदों के हवाले से बताया कि घर के अंदर भारी मात्रा में फोम रखा हुआ था और संदेह है कि शॉर्ट सर्किट से अचानक लगी आग फोम की वजह से पूरे घर में फैल गई, जिससे वहां मौजूद लोग बाहर नहीं निकल सके। घटना के असल कारणों का पता जांच के बाद ही लग पाएगा। अधिकारी ने कहा कि घायल हुए अर्श और उज्मा को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया तथा अर्श को बाद में छुट्टी दे दी गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button