ट्रक-पिकअप की टक्कर, तीन की मौत

वाराणसी-लखनऊ फोरलेन हाइवे पर हादसा

अभी दो मृतकों की नहीं हो सकी है शिनाख्त
4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
जौनपुर। प्रदेश के जौनपुर में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
जौनपुर में बदलापुर कोतवाली इलाके के वाराणसी-लखनऊ फोरलेन हाइवे पर आज भोर लगभग तीन बजे ट्रक और पिकअप में जोरदार टक्कर हो गई। दरअसल, रात में एक पिकअप गाड़ी टेम्पो ट्रैवलर को टोचन कर लखनऊ की तरफ जा रही थी, जैसे ही वह फत्तूपुर गांव स्थित जैसवार ढाबे के सामने पहुंची वैसे ही सामने से आ रही तेज रफ्तार ट्रक में जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में तीन लोगों की घटना स्थल पर मौत हो गई। प्रभारी निरीक्षक योगेंद्र सिंह ने बताया कि घटना में टैम्पो ट्रैवलर का चालक जो पिकअप में बैठा था उसकी जेब से मिले डीएल से उसकी पहचान परवेज अख्तर पुत्र आलमगीर निवासी रेवासा थाना सकलडीहा जनपद चंदौली के रूप में हुई जबकि अन्य दो की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस तीनों शवों को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

हादसे में दो दोस्तों की मौत

मुजफ्फरनगर। शाहपुर में मुजफ्फरनगर-बुढ़ाना मार्ग पर थाना क्षेत्र की हरसौली पुलिस चौकी के पास होंडा सिटी कार की टक्कर से बाइक सवार दो दोस्तों की मौत हो गई जबकि तीसरा गंभीर घायल है। थाना क्षेत्र के गांव पलड़ी निवासी अनिल (30) पुत्र छोटा, संदीप (28) पुत्र सूरजभान और सुधीर पुत्र केशव बाइक से किसी कार्य से मुजफ्फरनगर जा रहे थे। जब वह थाना क्षेत्र की हरसौली पुलिस चौकी के पास पहुंचे तो सामने से आ रही होंडा सिटी कार ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में अनिल और संदीप की मौके पर ही मौत हो गई जबकि सुधीर गंभीर रूप से घायल हो गया।

कार ने बाइक सवार दो होमगार्डों को रौंदा

सोनभद्र। चोपन थाना क्षेत्र के सोन नदी पुल पर आज अनियंत्रित कार के रौंदने से बाइक सवार दो होमगार्डों की मौत हो गयी। महुआव मारकुंडी निवासी दीनानाथ 40 वर्ष व कोटिया अदलगंज निवासी लालमणि 45 वर्ष होमगार्ड के पद पर तैनात थे। वे ड्यूटी करने ओबरा थाने गए थे। आज भोर दोनों ड्यूटी करने के बाद एक ही बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे थे। जैसे ही वे चोपन में सोन नदी पुल पर पहुंचे तो एक ट्रक खराब होकर पहले से ही पुल पर खड़ा था। वे ट्रक के पीछे रुक गए। इसी दौरान पीछे से आ रही कार उन्हें रौंदते हुए खड़े ट्रक में जा घुसी। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

Related Articles

Back to top button