महोबा में सडक़ हादसे में तीन की मौत

लखनऊ। यूपी के महोबा जिले में भीषण सडक़ हादसा हुआ। कानपुर-सागर हाईवे पर सोमवार की सुबह दर्दनाक हादसा हुआ। स्कॉर्पियो व कार की भिड़ंत में मां-बेटी समेत तीन की मौत हो गई। हादसे में स्कॉर्पियो सवार चार लोग घायल हो गए। जिन्हें मध्यप्रदेश के छतरपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह हादसा हाईवे पर यूपी-एमपी की सीमा पर ऊजरा पावर हाउस के पास हुआ।
शहर के मिलकीपुरा निवासी हल्कू सेन की पुत्री पूजा सेन (28) गर्भवती थी। डिलीवरी कराने के लिए मां गुड्डो सेन (55) व चालक देवेंद्र कार से मध्यप्रदेश के छतरपुर अस्पताल जा रहे थे। हाईवे पर ऊजरा पावर हाउस के पास सामने से आ रही कार से जोरदार भिड़ंत हो गई। वाहनों की रफ्तार इतनी तेज थी कि दोनों के आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया।
दोनों वाहनों में सवार लोग अंदर ही फंस गए। सूचना पर पहुंची मध्यप्रदेश के गढ़ी मलहरा थाना पुलिस ने राहगीरों की मदद से दोनों वाहनों में फंसे घायलों को बाहर निकाला। कार सवार गुड्डो सेन, उसकी पुत्री पूजा और चालक देवेंद्र की मौके पर मौत हो गई जबकि स्कॉर्पियो सवार चारों घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। सडक़ दुर्घटना में मां-बेटी समेत तीन की मौत से मोहल्ले में मातम छा गया। परिजनों में रोना-पीटना मचा रहा। हादसा मध्यप्रदेश क्षेत्र में होने के चलते वहां की पुलिस जांच कर रही है।

 

Related Articles

Back to top button