पश्मीना संग रोमांस फरमायेंगे टाइगर श्रॉफ

टाइगर श्रॉफ एक बार फिर अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्खियों में हैं। बीते दिन जानकारी आई कि टाइगर, रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की फिल्म सिंघम अगेन का हिस्सा बन गए हैं। वहीं, अब एक्टर को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई है। वर्ष 2019 की फिल्म वॉर में ऋ तिक रोशन के साथ काम कर चुके टाइगर अब एक्टर की चचेरी बहन पश्मीना रोशन के साथ रोमांस फरमाने को तैयार हैं।
पश्मीना-टाइगर की बनी जोड़ी
ऋ तिक रोशन की चचेरी बहन पश्मीना फिल्म इश्क विश्क रिबाउंड से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वहीं, डेब्यू से पहले ही पश्मीना के हाथ एक और प्रोजेक्ट लग गया है। इस अनाम फिल्म में पश्मीना को एक्टर टाइगर श्रॉफ के अपोजिट देखा जाएगा। इस तरह मेकर्स एक बार फिर फ्रेश जोड़ी के साथ लोगों का दिल जीतने की तैयारी कर रहे हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह एक रोमांटिक-कॉमेडी जॉनर की फिल्म हो सकती है। हालांकि, फिल्म के बारे में अधिक जानकारी अभी गुप्त रखी गई है।
पश्मीना रोशन अपने बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही काफी सुर्खियां बटोर चुकी हैं। अपनी खूबसूरती और बेहतरीन डांस स्किल्स के दम पर पश्मीना, फैंस के दिलों पर राज करती हैं। पश्मीना, सबसे पॉपुलर स्टारकिड्स में से एक हैं, ऐसे में फैंस उन्हें फिल्मों में देखने के लिए काफी ज्यादा उत्सुक हैं। इस बीच पश्मीका की डेब्यू फिल्म इश्क विश्क रिबाउंड की बात करें तो यह शाहिद कपूर की वर्ष 2003 की फिल्म इश्क विश्क का रीबूट है।
इश्क विश्क रिबाउंड में रोहित सराफ और जिब्रान खान भी होंगे। फिल्म का डायरेक्शन निपुण धर्माधिकारी करेंगे। वहीं, टाइगर श्रॉफ की बात करें तो वह रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन से जुड़ गए हैं। इसमें एक्टर के कैमियो की जानकारी सामने आ रही है। इसके अलावा टाइगर को गणपथ और बड़े मियां छोटे मियां जैसी फिल्मों में देखा जाना है।

Related Articles

Back to top button