आज वर्ल्ड कप में भारत और श्रीलंका के बीच होगी भिड़ंत, T20 में किसका पलड़ा होगा भारी, जानिए अपडेट  

ICC महिला T20 वर्ल्ड कप का 10वां मुकाबला भारतीय महिला राष्ट्रीय क्रिकेट टीम बनाम श्रीलंका महिला राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के बीच आज (09 अक्टूबर) को खेला जाना है...

4PM न्यूज नेटवर्क: ICC महिला T20 वर्ल्ड कप का 10वां मुकाबला भारतीय महिला राष्ट्रीय क्रिकेट टीम बनाम श्रीलंका महिला राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के बीच आज (09 अक्टूबर) को खेला जाना है। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला दुबई में खेला जायेगा। यह टूर्नामेंट में टीम इंडिया का तीसरा मैच होगा। अभी तक खेले जा चुके दो मैचों में टीम इंडिया ने एक मैच जीता और एक गंवाया है। ऐसे में टीम के लिए श्रीलंका के खिलाफ खेला जाने वाला टूर्नामेंट का तीसरा मैच बहुत अहम होगा।

आपको बता दें कि T20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम की शुरुआत कुछ खास नहीं रही। लेकिन दूसरे मुकाबले में जबरदस्त वापसी करते हुए टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 6 विकेट से हराया। ऐसे मे भारतीय टीम सेमीफाइनल की रेस में बने रहने के लिए श्रीलंका के खिलाफ टूर्नामेंट में अपनी दूसरी जीत दर्ज करना चाहेगी। वहीं दूसरी ओर श्रीलंका को अपने पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। ऐसे में श्रीलंका की नजरें टीम इंडिया को हराकर टूर्नामेंट में पहली जीत दर्ज करने पर होगी। दोनों टीमों के बीच रोमांचक मैच देखने को मिल सकता है।

भारत और श्रीलंका के बीच महिला टी20 वर्ल्ड कप 2024 का मुकाबला दुबई के दुबई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। इस मुकाबले को टीवी पर स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के जरिए लाइव प्रसारित किया जाएगा।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button