छत्तीसगढ़ में दर्दनाक हादसा, खाई में गिरने से 15 लोगों की मौत 

छत्तीसगढ़ से बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है। जिले के कूक दूर थाना क्षेत्र में दर्दनाक हादसा हुआ है। हादसे के दौरान 15 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि तेंदूपत्ता तोड़कर...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: छत्तीसगढ़ से बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है। जिले के कूक दूर थाना क्षेत्र में दर्दनाक हादसा हुआ है। हादसे के दौरान 15 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि तेंदूपत्ता तोड़कर वापस लौट रही पिकअप वाहन गहरे खाई में गिर गई। जिसके कारण इस  दर्दनाक हादसा में 15 लोगों की मौत हो गई। वहीं इस हादसे में 4 लोग घायल हो गए हैं। आपको बता दें कि कबीरधाम के पुलिस अधीक्षक डॉ अभिषेक पल्लव ने इस घटना की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि इस हादसे में 15 लोगों की मौत हुई है, जबकि 4 लोग घायल हो गए हैं। वहीं पुलिस की गाड़ियों में घायल लोगों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है।

जानकारी के मुताबिक 7 मजदूर घायल हैं इसमें 14 महिलाएं एवं एक पुरुष हैं। सभी मृतक सेमरहा गांव के रहने वाले हैं। यह घटना कुक दूर थाना के बाहपाली की है। आपको बता दें कि इस घटना स्थल वनांचल क्षेत्र का है। सभी लोग पिकअप में सवार थे। ये सभी बाहपानी इलाके में तेंदूपत्ता तोड़कर वापस लौट रहे थे। उस दौरान अचानक पिकअप अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई।

डिप्टी CM ने दुःख व्यक्त किया 

उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा को इस हादसे में की सूचना मिलते ही घटनास्थल के लिए रवाना हुए। पिकअप वाहन पलटने से 15 लोगों के निधन की खबर पर उपमुख्यमंत्री दुःख व्यक्त किया है। ऐसे में उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने सोशल मीडिया के जरिए एक्स हैंडल पर लिखा है कि कवर्धा में मजदूरों से भरी पिकअप वाहन पलटने से 15 लोगों के निधन की खबर अत्यंत पीड़ादायक है। मेरी शोक-संवेदनाएं उन सभी परिवारों के साथ हैं, जिन्होंने इस दुर्घटना में अपनों को खोया है। इसके साथ ही मैं सभी घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। राज्य सरकार की देखरेख में स्थानीय प्रशासन पीड़ितों और उनके परिजनों की हरसंभव सहायता में जुटा है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button