अस्पताल में भर्ती राखी सावंत ने दिया हेल्थ अपडेट,बिग बॉस OTT 3 में आएंगी शफक नाज

राखी सावंत ने अस्पताल से एक ऑडियो शेयर किया है, जिसमें राखी ने अपना हेल्थ अपडेट........

4PM बॉलीवुड: राखी सावंत ने अस्पताल से एक ऑडियो शेयर किया है, जिसमें राखी ने अपना हेल्थ अपडेट देते हुए बताया है कि वह जल्द ही ठीक हो जाएगी। राखी ने बताया कि उनके यूट्रस में 10 सेंटी मीटर का ट्यूमर है, जिसकी सर्जरी शनिवार को होगी।

प्रणाली राठौड़ ने हर्षद चोपड़ा को विश किया बर्थडे

हर्षद चोपड़ा 41 साल के हो गए हैं। इस खास मौके पर तमाम फैंस अपने फेवरेट एक्टर के जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। इसी मौके पर प्रणाली राठौड़  ने भी अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड रह चुके हर्षद को बर्थडे विश करते हुए दो तस्वीरें शेयर की हैं। ये फोटोज ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट की हैं।

गुम है किसी के प्यार में के लीप हुई तैयारी

टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ में लीप आने वाला है। शो में करणवीर बोहरा की एंट्री होगी। वहीं, अब एक्टर ने बताया है कि उन्होंने शो का प्रोमो शूट करने के लिए रेखा के साथ शूटिंग की है। बता दें कि रेखा पहले भी सीरियल के प्रोमो में नजर आ चुकी हैं। एक्ट्रेस ने ही प्रोमो के जरिए इस शो का ऐलान किया था।

भारती सिंह के बेटे ने दिखाई क्यूटनेस

भारती सिंह के बेटे गोला का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में गोला ने अपनी क्यूटनेस दिखाई है। वीडियो में देखा जा सकता है कि गोला पैपराजी को मामा बोलता है। ये देखकर वहां मौजूद सभी लोग खुश हो जाते हैं। भारती के फैंस को गोला का ये अंदाज पसंद आ रहा है।

बिग बॉस ओटीटी 3 में आएंगी शफक नाज

बिग बॉस ओटीटी 3 के लिए फलक नाज की बहन शफक नाज का नाम सामने आया है। दावा है कि मेकर्स ने उन्हें शो के लिए अप्रोच किया है और एक्ट्रेस भी इस शो में आने के लिए तैयार हैं। हालांकि, अब तक कुछ भी ऑफिशियल नहीं हुआ है। बता दें कि शफक से पहले उनकी बहन फलक बिग बॉस ओटीटी 2 में दिखी थीं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button