अचानक बस पर चढ़े परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह, यात्रियों से की बातचीत, कंडक्टर से गिनवाए टिकट

Transport Minister Dayashankar Singh suddenly boarded the bus, talked to the passengers, got the tickets counted from the conductor

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। यूपी सत्ता में दोबारा वापसी करने के बाद से योगी सरकार एक्शन में नजर आ रही है। चाहे वो सीएम हो डिप्टी सीएम हो या फिर मंत्री सभी जमीनी हकीकत से रूबरू होने जुट गए है और औचक निरीक्षण भी कर रहे है। इसी बीच मंगलवार सुबह परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने प्रयागराज से वाराणसी जा रही एक बस का औचक निरीक्षण किया और यात्रियों से बातचीत भी की।

वहीं परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा कि “आज प्रयागराज से वाराणसी मार्ग पर परिवहन निगम की बसों का औचक निरीक्षण किया।”

वीडियो में दयांशकर सिंह कहते दिखाई दे रहे हैं कि ‘नमस्कार! मैं परिवहन मंत्री हूँ…’ कोई असुविधा तो नहीं आप लोगों की? सब ठीक है? सबके टिकट कटे हैं न? ये अनुबंधित है? इस तरह के सवाल किए। उसके बाद, उन्होंने कंडक्टर से टिकट गिनवाए और बस में मौजूद लोगों को जोड़ा।

इस दौरान परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने बस के कंडक्टर व ड्राइवर के वर्दी न पहनने पर सवाल पूछते हुए कहा कि आप लोगों की वर्दी कहाँ है? अगली बार ऐसी गलती न हो वहीं, एक बुजुर्ग ने उनसे बस को मेंटेन करने की सलाह दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button