झारखंड के धनबाद जिले में ट्रक ने कार को मारी टक्कर, 4 दोस्तों की हुई मौत 

झारखंड से दर्दनाक घटना सामने आई है। झारखंड के धनबाद जिले में एक ट्रक ने कार को टक्कर मार दी, कार में सवार 4 दोस्तों की मौत हो गई...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: झारखंड से दर्दनाक घटना सामने आई है। झारखंड के धनबाद जिले में एक ट्रक ने कार को टक्कर मार दी, कार में सवार 4 दोस्तों की मौत हो गई और एक दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना झारखंड की राजधानी रांची से लगभग 190 किलोमीटर दूर लोहारबरवा में बीती रात के दरमियानी हुई थी। गोविंदपुर के पुलिस उपाधीक्षक शंकर कांति ने बताया कि चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, जबकि घायल व्यक्ति को इलाज के लिए धनबाद के निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस हादसे में चार दोस्तों की हुई मौत

 रिपोर्ट्स के मुताबिक पांच दोस्त कार से 6 लेन वाले राष्ट्रीय राजमार्ग-2 पर गलत दिशा में जा रहे थे। उस दौरान कार की विपरीत दिशा से आ रहे एक ट्रक ने वाहन को टक्कर मार दी। इस मामले पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि घटना के बाद ट्रक चालक वाहन लेकर फरार हो गया। मृतकों में धनबाद के रांगा टांड इलाके के निवासी राहुल कुमार गुप्ता और गांधी नगर कॉलोनी निवासी अंकित शामिल हैं। अभी तक दो अन्य की पहचान नहीं हो पाई है।
बताया जा है कि कार रॉन्ग साइड से जा रही थी। सामने से आ रहे ट्रक के साथ हुई जोरदार टक्कर में कार के परखच्चे उड़ गए। चीख-पुकार मचने पर आस-पास इलाकों में हड़कंप मच गया। कार की हालत यह थी कि उसमें फंसे लोगों को बाहर निकालने के लिए कटर मशीन मंगाई गई। भारी मशक्कत के बाद सभी को बाहर निकाला गया। चार की मौत हो चुकी थी। एक युवक को बेहद गंभीर हालत में धनबाद स्थित मेडिकल कॉलेज एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया।

 महत्वपूर्ण बिंदु

  • कार में शराब की कई बोतलें मिली है।
  • आशंका जताई जा रही है कि कार चला रहा युवक काफी नशे में रहा होगा।
  • इस हादसे के कारण हावड़ा-दिल्ली रोड पर काफी देर तक आवागमन बाधित रहेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button