चाय की दुकान पर पलटा चावल लदा ट्रक, महिला और दो बच्चों की मौत

नई दिल्ली। उन्नाव जिले में हरदोई-उन्नाव मार्ग पर देर रात दर्दनाक सडक़ हादसा हो गया है। इसमें चावल लदा एक ट्रक अनियंत्रित होकर सडक़ किनारे एक गुमटी दुकान पर पलट गया। हादसे में यहीं सो रही दुकान चलाने वाली महिला और उसके दो बच्चों की मौत हो गई।
हरदोई जिले के कछौन थाना क्षेत्र के समौधा गांव की मूल निवासी सरला (33) छह साल से अपने मायके, बेहटा मुजावर में रह रही थी। उसके पिता परमेस्वर और माता देवकी की मौत हो चुकी है। वह बेहटामुजावर थाना के पुराने भवन के पास संडीला-बांगरमऊ मार्ग पर चाय व मिठाई की दुकान चलाती थी।
बुधवार रात सरला रोज की तरह बेटे करण (15) और विक्की (13) के साथ लेटी थी , जबकि उसका पति राजकुमार, बरसात होने की वजह से सामने स्थित मार्केट के बरामदे में सो रहा था। रात करीब दो बजे बांगरमऊ की ओर से चावल लदा आ रहा ट्रक अनियंत्रित होकर दुकान पर पलट गया।
सूचना पर थानाध्यक्ष फूल सिंह पहुंचे और क्रेन की मदद से चावल के बोरे हटवाकर तीनों को निकलवाकर बांगरमऊ सीएचसी भेजा, जहां डॉक्टर ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। पत्नी और दोनो बेटों की मौत से राजकुमार बेहाल हो गया। हादसे के बाद ट्रक चालक भाग निकला है।
इस दौरान करीब तीन घंटे तक हाईवे पर जाम लगा रहा। दोनों तरफ वाहनों की करीब चार किलोमीटर लंबी कतारें लगी रहीं। सीओ अरविंद कुमार भी घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि मृतका के पति राजकुमार की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button