भारतीय सेना के दो अधिकारियों को पुरी तरह से पीटा गया, दोनों की महिला मित्रों के साथ हथियारबंद बदमाशों ने किया सामूहिक बलात्कार

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में बुधवार को पिकनिक पर निकले दो सेना अधिकारियों की पिटाई की गई और उनकी दो महिला मित्रों में से एक के साथ हथियारबंद बदमाशों ने सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस शिकायत के अनुसार, घटना तब हुई जब जिले के महू छावनी में आर्मी वॉर कॉलेज में प्रशिक्षण ले रहे मेजर रैंक के दो अधिकारी जाम गेट इलाके में अपनी दो महिला मित्रों के साथ पिकनिक मनाने निकले थे।
जब समूह इलाके में पहुंचा तो पिस्तौल, चाकू और डंडों से लैस कम से कम आठ से दस लोगों ने उनकी कार को घेर लिया। शिकायत में कहा गया है कि उन्होंने दोनों सेना अधिकारियों और उनके दोस्तों पर हमला किया। पुलिस ने बताया कि हमलावरों ने उनके पर्स और अन्य कीमती सामान भी छीन लिए।
इसके बाद बदमाशों ने एक अधिकारी और एक महिला को बंधक बना लिया और दूसरे अधिकारी और महिला को उनकी रिहाई के लिए 10 लाख रुपये की फिरौती लाने के लिए भेज दिया। हमलावरों द्वारा रिहा किए गए अधिकारी ने अपने कमांडिंग ऑफिसर (सीओ) को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस सतर्क हो गई और मौके पर पहुंच गई।
पुलिस के मौके पर पहुंचते ही हमलावर मौके से भाग गए। चारों लोगों को मेडिकल जांच के लिए महू सिविल अस्पताल लाया गया और डॉक्टरों के अनुसार, अधिकारियों के शरीर पर चोटों के निशान थे। मेडिकल रिपोर्ट में पुष्टि हुई कि हमलावरों ने एक महिला के साथ सामूहिक बलात्कार भी किया था। घटना के बाद, लूट, डकैती, बलात्कार और आम्र्स एक्ट से संबंधित भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया। इंदौर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया और बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दस टीमें भी गठित कीं।
घटना के बारे में बात करते हुए इंदौर के एसपी रुरला हितिका वासल ने कहा, हमें सूचना मिली कि जाम गेट पर चार लोगों, दो पुरुषों और दो महिलाओं पर हमला किया गया और लूटपाट की गई। हमने तुरंत अपनी टीम भेजी और दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया। शिकायतकर्ता ने यह भी बताया कि आरोपी ने अपनी महिला मित्र के साथ कुछ अनुचित किया था। मामले के संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है, मामले को सुलझाने के लिए 10 टीमों का गठन किया गया और दो आरोपियों को हिरासत में लिया गया। आगे की जांच जारी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button