बेकाबू कार ने चार को कुचला, तीन की मौत

लखनऊ। यूपी के फतेहपुर जिले में एक बेकाबू कार चालक ने बाइक सवारों को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में पति-पत्नी समेत 3 की मौत हो गई है, जबकि एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया है। हादसा इतना भयानक था कि बाइकसवारों को टक्कर मारने के बाद कार कई पलटी खाते हुई दूर जा गिरी। घटना ललौली थाना क्षेत्र के सिधांव गांव के पास की बताई जा रही है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है, जबकि 8 वर्षीय घायल बच्ची को नजदीकि अस्पताल में भर्ती कराया है।
हादसे में मरने वाले की पहचान जाफरगंज थाना क्षेत्र के गढ़ी गांव निवासी 25 वर्षीय नाजिम और उसकी पत्नी सहाना के रूप में हुई है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नाजिम अपनी पत्नी सहाना को लेने अपनी ससुराल दतौली गांव गया था। जिसके बाद वह सहाना, 8 साल की छोटी बहन साहिना और 11 वर्षीय चचेरे भाई अतीक के साथ एक ही बाइक पर ससुराल गढ़ी गांव लौट रहा था। तभी सिंधाव गांव के पास सामने से स्पीड में आ रही बोलेरो ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने घटना की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम और 108 एम्बुलेंस को दी। एम्बुलेंस के माध्यम से घायलों को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने नाजिम, साहाना, अतीक को मृत घोषित कर दिया, जबकि साहिना के इलाज के लिए भर्ती कर लिया।
वहीं, पुलिस ने कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस को अभी कार चालक की तलाश है। पुलिस का कहना है कि कार के नंबर के आधार पर आरोपी का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। जल्द ही उसको गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button