बेवफा पत्नी ने 5 दोस्तों के साथ मिलकर की पति की हत्या, ऐसे हुआ खुलासा

वारदात और अपराध का दौर बढ़ता ही जा रहा है। इस बीच मध्य-प्रदेश से दिल-दहला देने वाली घटना सामने आई है। मध्य-प्रदेश के मुरैना में अवैध संबंधों के चलते...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: वारदात और अपराध का दौर बढ़ता ही जा रहा है। इस बीच मध्य-प्रदेश से दिल-दहला देने वाली घटना सामने आई है। मध्य-प्रदेश के मुरैना में अवैध संबंधों के चलते एक बार फिर एक परिवार उजड़ गया। यह कहानी सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। आपको बता दें कि ये पूरा मामला मुरैना के नूराबाद थाना इलाके का बताया जा रहा है। यहां के महिला ने प्रेमी के प्यार में पागल प्रेमिका ने अपने ही पति को मौत के घाट उतार दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक महिला के प्रेमी व उसके दोस्तों ने इस वारदात को अंजाम दिया। जिनके जुर्म का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक की पत्नी के द्वारा बोले एक झूठ से पुलिस को उस पर शक हुआ और उसकी काली करतूत खुलकर सामने आ गई।

महिला की काली करतूत आई सामने

सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने मृतक मनोज की पत्नी भारती की कॉल डिटेल की जांच की तो पाया कि भारती मुरैना के रहने वाले आशुतोष माहौर के टच में है। इसके बाद पुलिस ने CCTV फुटेज खंगाले तो मृतक मनोज आशुतोष माहौर के कोचिंग सेंटर में जाता दिखाई दिया। इतना ही नहीं मृतक मनोज की कॉल डिटेल में आखिरी बार आशुतोष से ही उसकी बात हुई थी। इस आधार पर पुलिस ने आशुतोष को पकड़कर पूछताछ की तो जो सच निकलकर सामने आया वो हैरान कर देने वाला था। भारती और आशुतोष के बीच अवैध संबंध थे।

जानिए क्या है पूरा मामला

इस मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपी आशुतोष मुरैना के वनखंडी रोड स्थित कौशल विकास केंद्र का मैनेजर है और एक-डेढ़ साल पहले भारती यहां कम्प्यूटर सीखने आती थी, तभी से आशुतोष और भारती के बीच अवैध संबंध बन गए। इसी साल मई के महीने में भारती घर से भी भाग चुकी थी और तब भी आशुतोष माहौर का नाम आया था। भारती और आशुतोष के अवैध संबंधों में मनोज रोड़ा बन रहा था इसलिए दोनों ने मिलकर उसकी हत्या की साजिश रची और आशुतोष ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर खौफनाक तरीके से पति मनोज की हत्या कर दी। पूछताछ के दौरान पता चला कि मनोज को मारने के बाद आरोपियों ने उसकी लाश को बोरे में भरा और फिर ट्रेक्टर ट्रॉली में डालकर तालाब में ले जाकर फेंक दिया था।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • मृतक मनोज 22 जुलाई से लापता था और 23 जुलाई को नूराबाद पुलिस ने गुमशुदगी का भी केस किया था।
  • उसकी हत्या इतने निर्मम तरीके से हुई है कि पुलिस अफसर भी हैरान रह गए।
  • आरोपियों ने पहले उसे शराब पिलाई, फिर नशे की हालत में बुरी तरह पीटा।
  • इसके बाद 25 से 30 नींद की गोलियों को पीसकर पानी में मिलाया।
  • इस घोल को इंजेक्शनों में भरकर मनोज की गर्दन, पेट, छाती, पसलियों में लगाया।
  • जिससे वह बेहोश हो गया, इसके बाद मुंह में साफी ढूंसकर गला दबाकर हत्या कर दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button