केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान का मायावती पर पलटवार, बोले-अलग राज्य बनाने की सोच अच्छी पर मौका न मिलेगा

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में चुनाव प्रचार के दौरान केंद्री मंत्री डॉ संजीव बालियान ने बसपा सुप्रीमो मायावती के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि उन्हें मौका नहीं मिलेगा। बता दें कि सहारनपुर में रैली के दौरान बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा था कि यदि बीएसपी सत्ता में आती है तो पश्चिमी यूपी को अलग राज्य बनाने के लिए प्रयास किए जाएंगे।
केंद्रीय मंत्री ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि पश्चिमी यूपी को अलग राज्य बनाने की बात अच्छी है लेकिन उन्हें मौका नहीं मिलेगा। जनता ने पीएम मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने का मन बना लिया है। विपक्षी उम्मीदवार भी यही कहेंगे जब से पीएम मोदी ने सत्ता संभाली है, प्रो इनकंबेंसी है और हम अपने किए गए काम के आधार पर लोगों के पास जा रहे हैं।
लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों के नेताओं की नजर मुजफ्फरनगर लोकसभा सीट पर है। ऐसे में पिछले कई दिनों से राजनीतिक दलों के दिग्गजों का आना-जाना लग रहा है। इसी कड़ी में आज दो जगहों पर अलग-अलग पार्टियों के नेता मुजफ्फरनगर में पहुंच रहे हैं।
हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी आज खतौली के जीटी रोड स्थित आर्यन वेंकट हॉल में दोपहर 2:20 बजे पहुंचकर जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके अलावा बघरा के कल्याणकारी इंटर कॉलेज के मैदान पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव करीब साढ़े 11 बजे पहुंचकर जनसभा को संबोधित करेंगे।
बता दें कि हरियाणा के सीएम नायब सैनी भाजपा रालोद गठबंधन प्रत्याशी डॉ. संजीव बालियान और पूर्व सीएम अखिलेश यादव सपा प्रत्याशी हरेंद्र मलिक के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button