अतीक की पत्नी का पोस्टर जारी करेगी यूपी पुलिस, पांच लाख इनामी गुड्डïू अभी भी पकड़ से दूर

 

प्रयागराज। उमेश पाल हत्याकांड में फंसे बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। एक तरफ अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन और बेटे असद की तलाश में पुलिस चप्पे-चप्पे पर छापेमारी कर रही है तो वहीं अतीक के दो बेटे कहां हैं, इसकी जानकारी अभी तक नहीं हो पाई है। इसी बीच एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। यूपी पुलिस अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन के पोस्टर जारी करेगी।
यह पोस्टर शाइस्ता परवीन के हुलिए के आधार पर तैयार किया जाएगा। सार्वजनिक जगहों पर ये पोस्टर लगाए जाएंगे। यही नहीं सोशल मीडिया भी पोस्टर जारी किए जाएंगे। बता दें कि शाइस्ता परवीन पर पुलिस ने 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। सूत्र बताते हैं कि जल्द ही पुलिस इनामी राशि को बढ़ाकर 50 हजार कर सकती है। शाइस्ता परवीन का अभी तक पता नहीं चल सका है।
बीते शुक्रवार को पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी थी। पुलिस को शाइस्ता परवीन की लोकेशन मिली थी। पुलिस ने शाइस्ता की लोकेशन कॉल डिटेल के माध्यम से निकाली। लोकेशन मिलने के बाद पुलिस की एक टीम वहां से रवाना की गई थी, लेकिन अभी तक शाइस्ता परवीन को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आ सकी है।
वहीं उमेश पाल हत्याकांड के 22 दिन बीतने के बाद भी जांच एजेंसियों के हाथ पांच-पांच लाख के इनामी पांच शूटर नहीं आ सके हैं। शाइस्ता परवीन की भी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। सूत्र बताते हैं कि शूटरों को पकडऩे के लिए यूपी पुलिस एक सफेदपोश की शरण में गई है। यूपी पुलिस ने पूर्वांचल के एक पूर्व बाहुबली सांसद से मदद मांगी है। जांच एजेंसियों से जुड़े अफसरों ने पूर्व बाहुबली सांसद से संपर्क किया है।
बताया जाता है कि पांच लाख का इनामी शूटर गुड्डू मुस्लिम कुछ सालों पहले इस पूर्व बाहुबली सांसद के भी संपर्क में था। गुड्डू मुस्लिम पूर्व सांसद की सिक्योरिटी में रहता था। सूत्र बताते हैं कि गुड्डू मुस्लिम लखनऊ में पूर्व बाहुबली सांसद के संपर्क में आया था। पूर्व सांसद से जुडऩे की वजह से ही गुड्डू मुस्लिम ने पिछले कुछ सालों से लखनऊ में ही ठिकाना बना लिया था।
पुलिस अफसरों को उम्मीद है कि एनकाउंटर से बचने के लिए गुड्डू मुस्लिम आने वाले दिनों में कभी न कभी इस पूर्व बाहुबली सांसद से संपर्क जरूर करेगा। अफसरों ने पूर्व सांसद से कहा है कि अगर गुड्डू मुस्लिम उनसे संपर्क करता है तो वह इस बारे में पुलिस को सूचना जरूर दें। उसे पकड़वाने में पुलिस की मदद करें। वैसे पुलिस की टीम पूर्व सांसद पर भी निगाह बनाए हुए है। गुपचुप तरीके से उन पर नजर भी रखी जा रही है। पूर्वांचल के इस पूर्व बाहुबली सांसद का विवादों से पुराना नाता है। उन पर तमाम आपराधिक मुकदमे भी दर्ज हैं।

Related Articles

Back to top button