एक दूजे पर प्यार लुटाते नजर आए वरुण धवन-जान्हवी कपूर

बवाल का टीजर रिलीज

प्राइम वीडियो ने फैंस का इंतजार खत्म करते हुए आज नई रोमांटिक-ड्रॉमा फिल्म बवाल का टीजर रिलीज कर दिया है। फिल्म 21 जुलाई को स्ट्रीम की जाएगी। इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला की नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट और अश्विनी अय्यर तिवारी ने प्रडेयूस किया है। वहीं नितेश तिवारी ने इसे डायरेक्ट किया है। वरुण धवन और जान्हवी कपूर फिल्म में लीड रोल में हैं।
फिल्म बवाल के टीजर में अजय (वरुण धवन) और निशा (जान्हवी कपूर) के बीच प्यारे और उभरते रोमांस की झलक दिखाई देती है।
मनोज मुंतशिर के बोल और मिथुन द्वारा रचित, अरिजीत सिंह की दिल को छू लेने वाली आवाज में प्यार भरा गाना तुम्हें कितना प्यार करते हर लम्हे को और भी शानदार बना देता है। टीजर में अजय और निशा की दर्द और प्यार से भरी लव स्टोरी फैंस को काफी पसंद आ रही है।
प्राइम वीडियो, इंडिया में कंटेंट लाइसेंसिंग के डायरेक्टर, मनीष मेंघानी ने कहा, प्राइम वीडियो में हम दुनिया भर के दर्शकों के मनोरंजन को ध्यान में रखते हुए, हम अलग-अलग जॉनर, भाषाओं और फॉर्मेट में बेमिसाल टाइटल्स के साथ अपने स्लेट को बढ़ाकर सबसे बेहतरीन कंटेंट को दर्शकों तक पहुंचाने के अपने इरादे पर अटल हैं।
हम तो इस बात से बेहद रोमांचित हैं कि, हम बवाल के रूप में बिल्कुल अनोखी प्रेम-कहानी को 200 से ज्यादा देशों और क्षेत्रों में अपने दर्शकों के सामने पेश करने वाले हैं, जो अलग-अलग देश की सीमाओं, भाषाओं या समय के दायरे से परे है।

Related Articles

Back to top button