जनवरी में होगा विक्की कौशल-कटरीना कैफ का रिसेप्शन

Vicky Kaushal-Katrina Kaif's reception to be held in January

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

दिल्ली। राजस्थान में प्राइवेट वेडिंग के बाद फैंस की नजरें विक्की कौशल-कटरीना कैफ के रिसेप्शन पर है। इस पार्टी में बॉलीवुड के बड़े नाम शिरकत करेंगे खबरें थीं कि विक्की और कटरीना दिसंबर में वेडिंग रिसेप्शन पार्टी करेंगे, लेकिन अब नया अपडेट सामने आया है। जिसके मुताबिक विक्की और कटरीना अगले साल जनवरी तक के लिए रिसेप्शन पार्टी को खिसका सकते हैं।

विक्की और कटरीना रिसेप्शन डेट्स को लेकर ऑप्शन देख रहे हैं प्लान के मुताबिक आने वाले हफ्ते में रिसेप्शन करने का है रिसेप्शन डेट जनवरी के शुरुआती हफ्ते में में होना हैं। क्योंकि इस वक्त मुंबई में कोरोना केसेस बढ़ रहे हैं।

बीएमसी गाइडलाइंस जारी करने को लेकर काफी सख्त है जो भी बॉलीवुड सेलेब्स कोरोना प्रोटोकॉल को ताक पर रख पब्लिक में जा रहे हैं, टेस्ट करने के बच रहे हैं, उनके खिलाफ सख्त एक्शन लिया जा रहा है। विक्की-कटरीना की रिसेप्शन गेस्ट लिस्ट काफी बड़ी है।

जिसमें वीआईपी मेहमान भी शामिल हैं कपल रिसेप्शन पार्टी को लेकर काफी सावधानी बरतना चाहता है। वो नहीं चाहते किसी भी तरह का रिस्क लेना विक्की और कटरीना ने राजस्थान में शादी कर मुंबई आने के बाद अपना कोरोना टेस्ट कराया है, वे सभी कोविड प्रोटोकॉल को फॉलो कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button