विजयवर्गीय ने सभी संतों का किया अपमान

सुरेंद्र बोले- कैलाश पर कार्रवाई करें मोदी

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
सागर। मध्य प्रदेश के कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष सुरेंद्र चौधरी ने कैलाश विजयवर्गीय के बयान पर आपत्ति जताई है। उन्होंने निशाना साधते हुए कहा कि संत शिरोमणि रविदास जी के मंदिर को लेकर जो कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है वो निंदनीय है। उन्होंने कहा है कि संत शिरोमणि रविदास जी का मंदिर भारतीय जनता पार्टी के आशीर्वाद से बनाया जाएगा। यह बेहद दुखद ही नहीं, बेहद निंदनीय नहीं, संत रविदास जी के अपमान के साथ-साथ, समूचे संतों का अपमान है।
कैलाश विजयवर्गीय इसके दोषी हैं। मैं देश के प्रधानमंत्री और पार्टी अध्यक्ष से कहना चाहता हूं कि यदि वे कैलाश विजयवर्गीय के बयान से असहमत हैं तो उन पर कार्रवाई करें, नहीं तो कांग्रेस आंदोलन करेगी। मध्यप्रदेश में जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं। बयानबाजी और उस पर आपत्ति जताने का सिलसिला तेज होता जा रहा है। ताजा मामला सागर का है। कांग्रेस ने भाजपा के राष्टï्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के उस बयान पर आपत्ति जताई है, जिसमें विजयवर्गीय ने संत रविदास जी के मंदिर बनने को बीजेपी का आशीर्वाद बताया था।

विजयवर्गीय ने कहा था-भाजपा के आशीर्वाद से बन रहा मंदिर

बता दें कि राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय दो दिन पहले भाजपा के कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने के लिए सागर जिले के बीना पहुंचे थे। यहां उन्होंने मंडी प्रांगण में भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित किया था। कैलाश विजयवर्गीय ने मंच से कहा था कि संत रविदास जी का विशाल मंदिर सागर में भारतीय जनता पार्टी के आशीर्वाद से बनने वाला है। भारतीय जनता पार्टी के सहयोग से बनने वाला है। 100 करोड़ की लागत से यह मंदिर बनने वाला है। हम सब भाग्यशाली हैं नरेंद्र मोदी और शिवराज सिंह चौहान की सरकार में है। विजयवर्गीय ने कहा था कि हम से चार पीढ़ी पहले लोगों ने मंदिर टूटते हुए देखा, हमने इतिहास में पढ़ा था सोमनाथ का मंदिर टूटा, राम मंदिर टूटा, कृष्ण मंदिर टूटा, हम सौभाग्यशाली हैं कि हमारी चार पीढ़ी ने मंदिर टूटे हुए देखे थे और हम बनते हुए देख रहे हैं।

Related Articles

Back to top button